इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद शादी की तैयारी, पीड़िता बोली- अब तो घरवाले भी मुझे ही दोष देते हैं…

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद शादी की तैयारी, पीड़िता बोली- अब तो घरवाले भी मुझे ही दोष देते हैं…

मुजफ्फरनगर, 13 जुलाई। इंस्टाग्राम रील्स बनाने वाली एक मॉडल पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। हमले का आरोपी मॉडल ने और किसी पर नहीं बल्कि अपने साथ काम करने वाले दोस्त पर ही लगाया है। उसका कहना है कि काम के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों ने शादी का मन बना लिया। रिश्ता तय हुआ तो आरोपी ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन बाद में उसने धोखा दे दिया।

मॉडल की ओर से जब शादी को लेकर दबाव बनाया जा रहा है तो आरोपी उसे रास्ते से हटाने के प्रयास में लगा हुआ है। इस बीच पीड़िता का परिवार भी उसे समर्थन नहीं कर रहा। घरवाले भी अब पीड़िता को ही दोष दे रहे हैं। जिसके बाद उसने एसएसपी विनीत जायसवाल से कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने बताया कि वह रतनपुर के गांव की रहने वाली है और तकरीबन तीन साल से इंस्टाग्राम पर रील बना रही है। इसी बीच 2 साल पहले उसकी मुलाकात मोरना के निवासी एक युवक से हुई। वह भी उसके साथ इंस्टाग्राम के लिए रील बनाता है। धीरे-धीरे दोस्ती और फिर प्यार तक बात पहुंच गई। दोनों ने इसके बाद शादी का मन भी बना लिया।

पीड़िता के अनुसार उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने परिजनों से उसकी मुलाकात करवाई और युवती ने भी घर पर शादी की बातचीत की। दोनों परिवारों की रजामंदी से इंगेजमेंट भी हो गई। इसके बाद जब मुलाकात हुई तो आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए। इस बीच पीड़िता ने जब शादी की बातचीत की तो युवक मुकर गया। इसके बाद से वह लगातार उसे इग्नोर कर रहा है और उसकी दोस्ती दूसरी मॉडल के साथ हो गई है। पीड़िता के अनुसार आरोपी उसे रास्ते से हटाने के प्रयास में है। इसी के चलते बीते दिनों उसे बाइक से टक्कर मारकर उसे घायल भी कर दिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…