सड़क पर जाम छलकाने वालों के खिलाफ पुलिस ने छेड़ा अभियान…

सड़क पर जाम छलकाने वालों के खिलाफ पुलिस ने छेड़ा अभियान…

अब तक 1432 लोगों पर की कारवाई…

बरेली, 01 जुलाई। उत्तर प्रदेश में दोबारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद से अपराधियों, माफियाओं पर शिकंजा कसा जा रहा तो वहीं दूसरी ओर राज्य में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाने के लिए प्रशासन भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा। अपराधियों के अपराध पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसके साथ ही जिले में सड़क पर बने मयखाना बनाए वालों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। राज्य के बरेली जिले में सड़क पर जाम छलकाने वाले और मयखाना बनाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त हो गई है।

दोबारा शराब पीते हुए मिलने पर भेजा जाएगा जेल

शहर में गुरुवार की देर रात तक पुलिस ने शराबियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस अभियान में अब तक 1432 लोगों को पुलिस एक्ट में चालान किए गए। इसके साथ ही एसएसपी ने सभी को सख्त निर्देश दिए हैं कि सार्वजनिक स्थानों पर दोबारा लोग शराब पीते हुए मिले तो मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। यह अभियान एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल, एसपी सिटी रविंद्र सिंह ने जिले में खुले स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया।

शराबियों को एसएसपी ने दिए कड़े से कड़े निर्देश

अभियान के दौरान कई लोग अपनी गाड़ियों को खड़ा कर बोनट पर शराब की बोतल पीते मिले। तो वहीं चौराहों पर भी लोग जाम छलकाते देखे गए थे। इतना ही नहीं कई लोग तो चाट पकौड़ी के ठेलों पर शराब पी रहे थे। एसएसपी ने बताया कि देहात में 510 लोगों का पुलिस एक्ट के तहत, शहर में 415 लोगों का 34 पुलिस एक्ट के तहत एवं 507 लोगों का आईपीसी 290 के तहत मुकदमा किया गया है। साथ ही सभी को सख्त निर्देश दिए गए है कि अगर दोबारा ऐसा किया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही शराब पीकर चलाने वालों के खिलाफ एक हजार का जुर्माना किया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…