आयुष्मान खुराना नेशनल डॉक्टर्स डे पर रिलीज किया फिल्म ‘डॉक्टर जी’ से अपना लुक…

आयुष्मान खुराना नेशनल डॉक्टर्स डे पर रिलीज किया फिल्म ‘डॉक्टर जी’ से अपना लुक…

मुंबई, 01 जुलाई। आयुष्मान खुराना काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म डॉक्टर जी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वे पहली बार डॉक्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 1 जुलाई को फैंस को सरप्राइड देते हुए नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने डॉक्टर जी से आयुष्मान का लुक जारी कर दिया है और साथ ही फिल्म में उनके किरदार से भी पर्दा उठा दिया है।

डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें पहली बार आयुष्मान खुराना एक गायनोकोलॉजिस्ट (स्त्रीरोग विशेषज्ञ) का रोल निभा रहें हैं। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए अपने किरदार का नाम भी बताया। इस फिल्म में एक्टर डॉक्टर ‘उदय गुप्ता’ के रोल में नजर आएंगे और उन्हीं के नाम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है यानी डॉक्टर जी। पोस्ट को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, “जी से गायनोकोलॉजिस्ट, जी से गुप्ता, ये है हमारा डॉक्टर जी। डॉक्टर उदय गुप्ता उर्फ ​​डॉक्टर जी और टीम की तरफ से सभी जी से जीनियस डॉक्टरों को हैप्पी डॉक्टर्स डे।”

डॉक्टर जी जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाई गई फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अहम किरदार निभाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, वेटेरन एक्ट्रेस शेफाली शाह और शीबा चढ्ढा भी नजर आने वाली हैं। डॉक्टर जी के अलावा, 2022 में जंगली पिक्चर्स की कई और फिल्में आने वाली हैं, जिनमें ‘वो लड़की है कहां?’, ‘डोसा किंग’, ‘उलज’ और ‘क्लिक शंकर’ जैसी रोमांचक फिल्में शामिल हैं। डॉक्टर जी आयुष्मान खुराना के बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस साल आयुष्मान की अब तक दो फिल्में आ चुकी हैं, जिनमें चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक शामिल है। हालांकि, ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। ऐसे में एक्टर की अगली उम्मीद फिल्म डॉक्टर जी है, जो आयुष्मान की नैया पार लगा सकती है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…