इंग्लैंड दौरे से पहले समुद्र तट पर आराम करते दिखे विराट कोहली…

इंग्लैंड दौरे से पहले समुद्र तट पर आराम करते दिखे विराट कोहली…

नई दिल्ली, 13 जून। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर अपनी छुट्टी का पूरा आनंद ले रहे हैं। विराट ने अपने ट्विटर पर समुद्र तट पर बैठकर आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि यह तस्वीर किस जगह की है, पोस्ट में इसका जिक्र नहीं है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद, विराट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी20 श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था।

टीम इंडिया पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी, जो 2021 में कोविड के कारण स्थगित हो गया था। पांचवां टेस्ट एक जुलाई को खेला जाएगा जिसके बाद तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और एकदिवसीय श्रृंखला खेली जाएगी।

भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है और एक जीत या ड्रॉ से उसे 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर पहली टेस्ट सीरीज जीतने में मदद मिलेगी। टीम इंडिया के लिए यह एक ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि उन्होंने इससे पहले 2007 में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती थी।

दिलचस्प बात यह है कि टीम इंडिया 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में खेली थी और अब वह भारतीय टीम के मुख्य कोच हैं। जब भारत ने 2021 में इंग्लैंड का दौरा किया था तब विराट कोहली टीम के कप्तान थे लेकिन अब टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…