हमारा ध्यान अब बांग्लादेश के खिलाफ आगामी श्रृंखला पर : निकोलस पूरन…

हमारा ध्यान अब बांग्लादेश के खिलाफ आगामी श्रृंखला पर : निकोलस पूरन…

मुल्तान, 13 जून। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने कहा कि पाकिस्तान से तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में ‘निराशाजनक’ हार के बाद अब उनका पूरा ध्यान बांग्लादेश के खिलाफ आगामी श्रृंखला पर है। निचले मध्यक्रम की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को तीसरे एकदिवसीय मैच में 53 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया।

मैच के बाद पूरन ने कहा, पिछले दो मैच हमारे लिए निराशाजनक थे। पहले मैच में, हमने एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। हम इस श्रृंखला से बहुत कुछ सीखेंगे। अकील वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है। वह अच्छा खेला। यह एक कठिन श्रृंखला थी। मुझे वास्तव में खिलाड़ियों पर गर्व है कि विपक्षी टीम को अच्छी चुनौती दी। उन्होंने कहा, बांग्लादेश श्रृंखला के लिए कुछ दिन हैं और हम उसका इंतजार कर रहे हैं। मुल्तान के प्रशंसक अद्भुत रहे हैं, हम प्रशंसकों से प्यार करते हैं। वे अच्छे क्रिकेट का समर्थन करते हैं और इसकी सराहना की जाती है। वेस्टइंडीज 16 जून से बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और एक टी20 मैच खेलेगी।

तीसरे एकदिनी की बात करें तो धूल भरी आंधी के कारण मैच को लगभग एक घंटे के लिए रोकना पड़ा, जिसके कारण मैच को 48 ओवर का किया गया, पाकिस्तानी टीम ने 48 ओवर में नौ विकेट पर 269 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 37.2 ओवर में 216 रन पर ऑल आउट हो गई। वेस्टइंडीज के लिए अकील होसेन ने 37 गेंदों में 60 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और छह छक्के लगाए। अकील के अलावा कीसी कार्टी ने 33 और शाई होप और कीमो पॉल ने 21-21 रनों का योगदान दिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…