पुल की रेलिंग तोड़ नीचे जा गिरा ट्रैक्टर:डंपर की टक्कर से हुआ हादसा…

पुल की रेलिंग तोड़ नीचे जा गिरा ट्रैक्टर:डंपर की टक्कर से हुआ हादसा…

जून में ही घर में बहन की होनी थी शादी…

कानपुर, 01 जून। कानपुर आउटर के बिल्हौर थाना क्षेत्र में नारामऊ पुल पर ट्रक की टक्कर से चालक समेत ट्रैक्टर नीचे जा गिरा। हादसे में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और चालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और सूचना पुलिस को देते दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रहीमपुर करीमपुर गुड़धरा निवासी अनिल कटियार बुधवार को तरबूज बेचकर घर लौट रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर नारामऊ पुल से गुजर रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और चालक समेत पुल से नीचे जा गिरा। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और चालक अनिल की दबकर दर्दनाक मौत हो गई।

ग्रामीणों ने हादसा देख दौड़कर पहुंचे और किसी तरह क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर में फंसे चालक के शव को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश करते हुए घटना में कार्रवाई की जा रही है।

घर में थी शादी…

मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के बाद घर वालों को सूचना दी। कुछ ही देर में परिवार वाले आ गए। मृतक के बड़े भाई सुनील ने बताया, इसी महीने मेरी बेटी की शादी थी, जिसके लिए अनिल पाई-पाई जोड़ रहा था। उसने कहा था कि मैं इस शादी को यादगार बना दूंगा। अनिल अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे मुस्कान और मयंक छोड़ गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…