सिंगर केके की मौत पर सेलेब्स ने साझा किए भावुक बयान…

सिंगर केके की मौत पर सेलेब्स ने साझा किए भावुक बयान…

नई दिल्ली, 01 जून। भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने गायक केके के अचानक निधन से हर कोई काफी दुखी है, ऐसे में हर कोई उनको भावुक श्रद्धांजलि दे रहा है।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और हाल ही में चुने गए तृणमूल कांग्रेस के विधायक बाबुल सुप्रियो ने भी केके के लिए भावुक बयान दिया है, जिनसे 31 मई को बाबुल मिले थे, संगीत उद्योग के अब तक के सबसे अच्छे लोगों में से एक, और हमारे पास अब तक की सबसे अच्छी आवाजों में से एक, केके का अचानक इतना असामयिक निधन बहुत स्तब्धकारी है। रेस्ट इन पीस माय फ्रेंड।

सुपरस्टार कमल हासन, जिनकी फिल्म विक्रम 3 जून को रिलीज होने वाली है, ने तमिल में ट्वीट किया, कई भाषाओं में गाकर प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके की असामयिक मृत्यु की खबर स्तब्ध करने वाली है। मेरी संवेदना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति जिन्होंने उन्हें खो दिया।

पाकिस्तानी गायक अली जफर ने लाखों लोगों की भावनाओं को व्यक्त किया जब उन्होंने अपनी संवेदना साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, दो अद्भुत कलाकारों सिद्दू और केके के निधन से स्तब्ध हूं। जीवन बहुत अप्रत्याशित है। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार इस कठिन समय से गुजरने की शक्ति दे।

गायक और संगीतकार शंकर महादेवन ने कहा कि, वह इस खबर से स्तब्ध हूं। उन्होंने ट्वीट किया, यकीन नहीं हो रहा है, केके आप इस तरह कैसे जा सकते हैं? लव यू दोस्त, ओम शांति। महादेवन ने उस लाइन के साथ केके को याद किया है जो केके के गीत की है, हम रहे या न रहें याद आएंगे ये पल।

फिल्म निमार्ता श्रीजीत मुखर्जी ने फेसबुक पर लिखा, सदमे में हूं। पिछले महीने उनसे पहली बार मिला और ऐसा लगा कि हम एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। बातचीत का दौर बस रुकता नहीं था और मैं बहुत प्रभावित हुआ। गुलजार साहब के लिए उनका प्यार देखें। उन्होंने कहा कि उन्होंने छोड़ आए हम के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा और उन्हें श्रद्धांजलि के रूप में गाया। विदाई, मेरे सबसे नए दोस्त। आपको याद करेंगे। काश हमारे पास और सत्र होते संगीत और भोजन और सिनेमा पर।

गायक और संगीतकार शेखर रवजियानी ने ट्वीट किया, एक दिव्य इंसान का जाना, लव यू माय ब्रदर, आपने अपनी संक्रामक मुस्कान, अपनी दिव्य आवाज और अपने साथ इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाया है। सुंदर आत्मा। क्या यार छोडके चला गया तू, तू आशिकी, तू रोशनी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…