मूसेवाला हत्याकांड के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा…

मूसेवाला हत्याकांड के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा…

मुंबई, 01 जून। पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने जिम्मेदारी ली। ऐसे में पुलिस सलमान की सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है। बिश्नोई ने कई साल पहले सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा में इजाफा किया है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह राजस्थान से संचालित होने वाले बिश्नोई गैंग के नापाक हरकतों से सुरक्षित है। सलमान खान हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काला हिरण शिकार मामले को लेकर बिश्नोई के रडार पर थे। आपको बता दें कि बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानते है।

बिश्नोई ने इससे पहले 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। हत्या के आरोप में 2020 में गिरफ्तार बिश्नोई के करीबी सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ सुन्नी ने कबूल किया था कि उन्होंने सलमान को मारने की योजना बनाई थी और यहां तक कि हत्या की रेकी करने के लिए मुंबई भी गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा, वह कभी ईद कभी दीवाली में भी काम कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…