पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए चार बदमाश…

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए चार बदमाश…

आगरा, 21 मई। आगरा में देर रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाश पकड़े गए। पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैरों में गोली लग गयी जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से पुलिस को तीन तमंचे और जिंदा कारतूस व बाइक बरामद हुई हैं।

जानकारी के अनुसार, शाहगंज थाना पुलिस को शाहगंज थाना क्षेत्र के वायु विहार इलाके में बीएसएफ जवान के घर लूट करने वाले बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। बदमाशों की सूचना मिलने के बाद शाहगंज थाना पुलिस ने एसओजी और स्वाट टीम के साथ मिलकर बदमाशों को पकड़ने की योजना बनायी। जिसके बाद देर रात पुलिस ने एसओजी और स्वाट टीम के साथ मिलकर बदमाशों को घेर लिया।

पुलिस घेराबंदी में दो बदमाशों निजाम और इरशाद अली के पैरों पर गोली लगने से वे घायल हो गए। मौका पाकर फरार हुए दो अन्य बदमाशों संजू और अजमेरउद्दीन को पुलिस ने थोड़ी ही देर में पकड़ लिया। बदमाशों के पास से पुलिस टीम को तीन तमंचे और जिंदा कारतूस और बाइक बरामद हुई है। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार घेराबंदी में पकडे गए चारों ही बदमाश ने पिछले महीने शाहगंज के वायु विहार स्थित ब्रज विहार कॉलोनी में बीएसएफ जवान उर्वेश के घर में लूट के मकसद से हमला करने की बात को कुबूल किया है। उस वक्त पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…