मामूली बात पर विवाद के बाद आरोपियों ने दारोगा को कुत्ते से कटवाया…

मामूली बात पर विवाद के बाद आरोपियों ने दारोगा को कुत्ते से कटवाया…

पुलिस कप्तान से हुई शिकायत…

कानपुर: बिल्हौर थाना क्षेत्र अंतर्गत गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों पर दो युवकों द्वारा हमले का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने कथिततौर पर दारोगा को अपने पालतू कुत्ते से कटवाया। इस घटना को लेकर पुलिस कप्तान अजीत सिन्हा को जानकारी दे दी गई है। मामले में आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दारोगा और आरोपियों के बीच तीखी नोकझोंक

आपको बता दें कि बिल्हौर थाने में तैनात दारोगा नवनीत और दीपांशु कस्बा इलाके में रोजाना की तरह ही गश्त पर निकले थे। इसी बीच सड़क पर गलत तरह से खड़ी गाड़ी को देखकर पुलिसकर्मियों ने टोका। इसके बाद गाड़ी मालिक सुरेंद्र और कार्तिकेय से दारोगाओं की तीखी नोकझोंक हो गई। मामले में देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इस बीच सुरेंद्र ने दारोगा नवनीत पर हमला कर दिया। दोनों दारोगा विवाद बढ़ता देख किसी तरह से किनारे हटे। इसके बाद कथित रूप से आरोपी ने अपने कुत्ते को इशारा कर दारोगा पर हमला करवा दिया। कुत्ते ने दारोगा को तीन जगह काट लिया। जिसके बाद दबंग आरोपी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए।

एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंचे

पूरे प्रकरण को लेकर घायल दारोगा ने तत्काल बिल्हौर कोतवाल को सूचित किया। इसी के साथ आलाधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई। मामला संज्ञान में आने पर थाना प्रभारी, क्षेत्राधिकारी और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायल दारोगा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

1 आरोपी की हुई गिरफ्तारी

मामले को लेकर एडिशनल एसपी आदित्य कुमार शुक्ला के द्वारा जानकारी दी गई कि पुलिस कप्तान को भी पूरे प्रकरण से अवगत करवा दिया गया है। पुलिस कप्तान के ही आदेश पर सुरेंद्र और कार्तिकेय के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ एक आरोपी की गिरफ्तारी भी पुलिस ने कर ली है। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में टीम लगी हुई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…