दरोगा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल…

दरोगा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल…

अपर पुलिस आयुक्त ने लिया संज्ञान…

कानपुर, 13 मई। जनपद के कल्याणपुर इलाके में तैनात एक दरोगा का सुविधा शुल्क (रिश्वत) लेने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का अपर पुलिस आयुक्त ने संज्ञान लिया है। उन्होंने मामले को लेकर कहा है कि इसकी जांच कर ऐसे कार्यवाही की जाएगी जो भविष्य में पुलिस कर्मियों के लिए नजीर बनेगी।

बता दें कि जनपद के पश्चिम जोन में आने वाले कल्याणपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत इंद्रानगर चौकी में तैनात दरोगा यशपाल सिंह का शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दरोगा द्वारा किसी मामले में पीड़ित से सुविधा शुल्क लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिश्वत की रकम मिलने के बाद दरोगा पर्स में रूपये रखते हुए वीडियो में दिख रहे हैं। इस दौरान किसी काम को करने की बात कही जा रही है।

इस वीडियो वायरल मामले का अपर पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दरोगा द्वारा रकम लेते देखा जा रहा है। इस मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर ऐसी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी जो पुलिस कर्मियों के लिए कानपुर कमिश्नरेट में नजीर बनेगी। इससे भविष्य में कोई भी पुलिस कर्मी ऐसी पुनरावृत्ति नहीं करेगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…