हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने आरोपी के घर पहुंची पुलिस…

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने आरोपी के घर पहुंची पुलिस…

बाहर आते ही पुलिसकर्मियों पर लगा युवती की हत्या का आरोप…

चंदौली, 02 मई। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। जिले की पुलिस हिस्ट्रीशीट व गैंगस्टर की धाराओं में वांछित कन्हैया यादव के घर गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी। शहर के सैयदराजा के मनराजपुर गांव का मामला है। यहां दबिश देने गई पुलिस की मारपीट में एक युवती की मौत हो गई तो वहीं दूसरी युवती घायल है। इस घटना के बाद पुलिस वहां से भाग गई। हादसे के बाद से गांव में तनाव है। इस मामले में सैयदराजा पुलिस स्टेशन के एसएचओ उदय प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है।

हिस्ट्रीशीटर व गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की मौत की वजह से गुस्साएं लोगों ने सैयदराजा जमानियां मार्ग जाम कर दिया। जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम सैयदराजा पुलिस इलाके के मनराजपुर गांव में जिला बदर अपराधी कन्हैया यादव को पकड़ने गई थी। लेकिन वो घर पर मिला नहीं। जिसके बाद पुलिस की तरफ से घरवालों से सख्ती से पूछताछ की गई। इस दौरान कुछ पुलिस टीम और घरवालों में कहासुनी हो गई।

लोगों ने हाइवे को किया जाम

कहासुनी होने के बाद पुलिस ने अपराधी की दोनों बेटियों के साथ मारपीट की। जिसमें एक निशा यादव की मौत हो गई। मारपीट के बाद मृत अवस्था में पुलिस शव को छोड़कर भाग गई। तो वहीं पुलिस द्वारा मारपीट की सूचना मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर लोगों ने सैयदराजा जमानियां हाइवे जाम कर दिया। वारदात के बाद से इलाके में तनाव है। इसके मद्देनजर यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है। मौके पर आईजी जोन वाराणसी के सत्यनारायण भी पहुंचे।

आरोपी एसएचओ हुए निलंबित

हाइवे जाम करने के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान सपा के तमाम नेता और ग्रामीण धरने पर बैठ गए। तो वहीं इस मामले पर डीएम संजीव सिंह का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जाएगी। गांव में स्थिति पूरी तरह से पुलिस के नियंत्रण में है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार की तरफ से आरोपी एसएचओ उदय प्रताप सिंह के खिलाफ शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले एसपी अंकुर अग्रवाल ने ASP को जांच सौंपी और एसपी खुद मौके पर पहुंचे और मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…