बड़ा हादसा : परिवार के पांच सस्दयों को ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंदा…

बड़ा हादसा : परिवार के पांच सस्दयों को ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंदा…

हालत गंभीर…

आगरा, 02 मई। आगरा के शमसाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार तड़के एक हादसा हो गया। घर के बाहर सो रहे एक ही परिवार के पांच सदस्यों को ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है।

मामला आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र के गाँव मेहरामपुर का है। जानकारी के अनुसार, यहां रहने वाली माया देवी रविवार शाम आयी आंधी के चलते बिजली न होने और गर्मी के कारण अपने चार पौते- पोतियों 8 वर्षीय कुणाल, 5 वर्षीय हर्ष, 10 वर्षीय नंदनी और 4 वर्षीय डॉली के साथ घर के बाहर सो रही थीं। सोमवार सुबह तड़के 4 बजे वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने पांचों को रौंद दिया।

इस घटना से आस-पास के लोगों में चीख-पुकार मच गयी। लोगों ने पांचों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक इस घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में फरार ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…