रीमा कागती को मेड इन हेवन 2, दहाड़ बनाने में मजा आया…

रीमा कागती को मेड इन हेवन 2, दहाड़ बनाने में मजा आया…

मुंबई, 29 अप्रैल। फिल्म निर्माता-लेखक रीमा कागती और जोया अख्तर की मेड इन हेवन 2 और फीचर फिल्म दहाड़ की घोषणा हाल ही में एक कार्यक्रम में अमेजॅन प्राइम वीडियो के आगामी रोस्टर के एक हिस्से के रूप में की गई।

क्रिएटर्स के तौर पर इसे उनके लिए महत्वपूर्ण बताते हुए रीमा ने कहा कि उन्हें और जोया दोनों को इन प्रोजेक्ट्स पर काम करने में बहुत मजा आया और उन्हें उम्मीद जताई कि दर्शकों को भी ये पसंद आएगा।

दो परियोजनाओं की घोषणाओं पर अपना उत्साह साझा करते हुए, रीमा ने कहा कि यह हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि टाइगर बेबी के साथ हमारे दो सह-निर्माण मेड इन हेवन 2, दहाड़ की घोषणा की गई थी।

जहां रीमा ने इवेंट में टाइगर बेबी का प्रतिनिधित्व किया, वहीं जोया अख्तर निर्माता के रूप में बैनर की पहली एकल फिल्म द आर्चीज के सेट पर व्यस्त थीं।

रीमा ने आगे साझा किया कि जोया लॉन्च के समय यहां नहीं आ सकीं क्योंकि वह हमारे एक अन्य प्रोजेक्ट द आर्चीज की शूटिंग के बीच में हैं। हमें इन प्रोजेक्ट्स को बनाने, लिखने, शूटिंग करने और निर्माण करने में बहुत मजा आया और अब उन्हें रिलीज करने के लिए तत्पर हैं।

भव्य भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि पर बनी, अर्जुन माथुर, शोभिता धूलिपाला, कल्कि कोचलिन और जिम सर्भ अभिनीत मेड इन हेवन 2 इस सीजन में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर, विजय वर्मा, सोहम शाह, सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन देवैया अभिनीत दहाड़ रीमा द्वारा अभिनीत है, जिसने अपनी अनूठी सिनेमाई संवेदनशीलता के साथ अपने लिए एक जगह बनाई है।

टाइगर बेबी के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के पास मेड इन हेवन 2, जी ले जरा, खो गए हम कहां और दहाड़ सहित एक रोमांचक मिक्स है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…