नगर निगम उपायुक्त ने युवक से लगवाई बीच सड़क उठक-बैठक…

नगर निगम उपायुक्त ने युवक से लगवाई बीच सड़क उठक-बैठक…

वीडियो हो रहा वायरल…

ग्वालियर। ग्वालियर नगर निगम उन लोगों पर लगातार सख्ती बरत रहा है, जो किसी न किसी प्रकार से शहर को गंदा कर रहे हैं। गुरुवार को भी एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। नगर निगम उपायुक्त ने सड़क किनारे खुले में पेशाब कर रहे युवक को पकड़ा और जमकर फटकार लगाई, उससे उठक-बैठक लगवा दी ताकि दोबारा वो ऐसा न करे। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर नगर निगम शहर की साफ-सफाई को लेकर सजग है और लगातार उन लोगों पर कार्रवाई कर रहा है जो लोग शहर में गंदगी फैला रहे हैं। गुरुवार सुबह नगर निगम उपायुक्त अतिंद्र सिंह गुर्जर अपनी टीम के साथ शहर में निकली थी उसी दौरान एक युवक सड़क किनारे हिसाब कर रहा था तो नगर निगम उपायुक्त ने गाड़ी रोक कर उस युवक को फटकार लगाई और उसके बाद सबके सामने सजा के तौर पर युवक से उठक बैठक लगवाई। ग्वालियर नगर निगम के उपायुक्त द्वारा युवक से उठक-बैठक लगवाने का वीडियो सामने आया है।

बता दें कि ग्वालियर नगर निगम सफाई में नंबर वन की कोशिश में लगा हुआ है। दिन-रात सफाई की जा रही है। घरों से कचरा कलेक्शन किया जा रहा है। साथ ही खुलेआम गंदगी करने पर जुर्माना सहित अन्य सख्ती बरती जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…