*पन्द्रह सौ रुपये के विवाद को लेकर आरोपी ने युवक को मारी गोली,*

*पन्द्रह सौ रुपये के विवाद को लेकर आरोपी ने युवक को मारी गोली,*

*गर्दन के बीच से आरपार हुआ छर्रा*

*बागपत, 17 अप्रैल।* उत्तर प्रदेश के जिले बागपत में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। बागपत शहर व बड़ौत कोतवाली पुलिस अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। क्योंकि ऐसा ही मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र का है। जहां महज 1500 रुपये के लेनदेन को लेकर एक युवक को गोली मार दी गयी। जबकि उसके परिजन भी छर्रे लगने से गम्भीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक इस घटना को छह-सात युवकों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है जबकि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

*पहले घर के बाहर हो रहा था झगड़ा* 

 

बता दें कि यह वारदात शहर कोतवाली बागपत क्षेत्र के पुराना कस्बे की है। जहां एक बकरा खरीदने के मामले में महज पंद्रह सौ रुपये को लेकर युवक को गोली मार दी गयी। बताया गया है कि रुपये न देने पर आरोपित व उसके साथियों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित युवक की बहन के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपित इलियास व मतीन के बेटे अपने छह- सात साथियों के साथ आया। पहले तो उसके भाई यानी घायल युवक महताब के साथ घर के बाहर झगड़ा करने लगे। देखते ही देखते विवाद बढ़ता चला गया।

 *गोली लगने से पिता भी हुए घायल*

 

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक घर में घुस गया और आते ही पीड़ित की जमकर पिटाई की जिसके बाद उसकी गर्दन में गोली मार दी। गोली लगते ही पीड़ित युवक महताब लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। इतना ही नहीं गोली उसकी गर्दन के बीच से पार करते हुए बाहर निकल गयी। वहीं पास में मौजूद अन्य परिजन यानी पीड़ित के पिता को भी छर्रा लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित युवक महताब पुत्र गुलजार (29 वर्षीय) व गुलजार पुत्र शरीफ (62 वर्षीय) गम्भीर रूप से घायल है। घायलों को गम्भीर हालत के चलते जिला अस्पताल बागपत से मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है।

*दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई* 

 

फिलहाल मेहताब की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं बताया ये भी गया है कि आरोपित घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस व सीओ बागपत अनुज मिश्रा भी मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पूरे घटनाक्रम व घटनास्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया। फिलहाल बागपत पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है और उनकी धरपकड़ का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।