ब्राजील टीम में वापसी के लिए तैयार रिचार्लिसन, विश्व कप पर नजरें…

ब्राजील टीम में वापसी के लिए तैयार रिचार्लिसन, विश्व कप पर नजरें…

रियो दी जनेरियो, 22 मार्च। एवर्टन फॉरवर्ड रिचार्लिसन ने सोमवार को कहा है कि वह चिली और बोलीविया के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की राष्ट्रीय टीम में एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है। 24 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले जुलाई में कोपा अमेरिका फाइनल के बाद से अपने देश का प्रतिनिधित्व नहीं किया है, जब ब्राजील रियो डी जनेरियो के माराकाना स्टेडियम में अर्जेंटीना से 1-0 से हार गया था। प्रतिष्ठित स्थल गुरुवार (24 मार्च) को चिली के खिलाफ उनकी वापसी के लिए मंच तैयार है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले छह महीनों में चोट की समस्या से जूझ रहे रिचार्लिसन ने मंगलवार (आईएसटी) को एक वर्चुअल न्यूज कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे अपने हाल पर छोड़ दिया गया था। उन्होंने आगे कहा, मेरी चोट गंभीर थी और लोग कह रहे थे कि मैं विश्व कप में नहीं खेल सकता। लेकिन मैं फिट हूं। जो खिलाड़ी आए उन्होंने अच्छा किया लेकिन मुझे अपनी क्षमता और मेरी प्रतिभा पता है।

चिली के साथ ब्राजील की भिड़ंत के बाद 29 मार्च को ला पाज में बोलीविया के साथ मुकाबला होगा। पांच बार के विश्व चैंपियन दक्षिण अमेरिकी जोन तालिका में शीर्ष पर है और पहले ही 21 नवंबर से दिसंबर तक कतर में खेले जाने वाले फुटबॉल के मेगा इवेंट क्वालीफाई कर चुका है।

इस बीच, अर्जेंटीना फुटबॉल संघ (एएफए) ने कहा कि अजाक्स के डिफेंडर लिसेंड्रो मार्टिनेज और इंटर मिलान के स्ट्राइकर लुटारो मार्टिनेज को वेनेजुएला और इक्वाडोर के खिलाफ अर्जेंटीना के फीफा विश्व कप क्वालीफायर से बाहर कर दिया गया है। दो बार के विश्व कप विजेता पहले ही 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में खेले जाने वाले फुटबॉल मेगा इवेंट के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट