पुरानी रंजिश में युवक पर फावड़े से हमला…

पुरानी रंजिश में युवक पर फावड़े से हमला…

बीच-बचाव में जेई समेत तीन जख्मी…

मीरजापुर। विंध्याचल थाना क्षेत्र के बावली चौराहा के पास बुधवार को पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति पर मनबढ़ों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। मारपीट में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

विंध्याचल के रोडवेज के पास स्थित सोनकर बस्ती निवासी पप्पू सोनकर (35) पुत्र राजकुमार सोनकर बावली चौराहे के पास किराए के दुकान में अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ दुकान पर बैठा था। तभी दो व्यक्ति पहुंचे। अमृत योजना के तहत हो रहे निर्माण कार्य में लगे मजदूरों से फावड़ा छीनकर दुकान आ धमके और पुरानी रंजिश को लेकर दूकान में बैठे युवक पर हमला कर दिया। हमले के दौरान पप्पू सोनकर गभीर रूप से घायल हो गया। वही फावड़ा छीनते समय जेई जितेंद्र कुमार, मजदूर सुनील कुमार घायल हो गए।

मारपीट देख आसपास के दुकानदारों ने दौड़ कर बीच बचाव किया। मौका देख हमलावर मौके से फरार हो गए। मारपीट की सूचना विंध्याचल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल भर्ती कराया। इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…