*कार सवार चार बदमाशों ने अधिवक्ता को लूटा,*

*कार सवार चार बदमाशों ने अधिवक्ता को लूटा,*

*ओवरटेक कर रोका*

*गाजियाबाद, 04 फरवरी।* नंदग्राम थानाक्षेत्र में कार सवार चार बदमाशों ने कचहरी जा रहे अधिवक्ता यतेन्द्र पंवार को मारपीट कर लूट लिया। बदमाशों ने अधिवक्ता से साढ़े 17 सौ रुपए कैश, मोबाइल और घड़ी लूट ली। पीडि़त द्वारा पीछा किए जाने पर बदमाश उनका मोबाइल और घड़ी फेंककर भागने में कामयाब हो गए। अधिवक्ता ने बदमाशों की कार का नंबर बताते हुए अज्ञात के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस बदमाशों को तलाशने में जुटी है।

पीडि़त अधिवक्ता यतेन्द्र पंवार सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं और उनका कचहरी परिसर में ही चैंबर है। उनका कहना है कि 28 फरवरी को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह घर से कचहरी जा रहे हैं। रास्ते में स्विफ्ट कार सवार चार बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रोका और उनसे मारपीट कर कैश, मोबाइल और घड़ी लूट ली। अधिवक्ता का कहना है कि मारपीट में उनके शरीर पर कई जगह गुम चोट आई हैं। पीछा करने पर बदमाश उनका मोबाइल और घड़ी फेंक गए। जो किसी ठेली वाले ने उठाकर पुलिस को सौंप दिए।

वहीं, एसएचओ नंदग्राम अमित कुमार काकरान का कहना है कि अधिवक्ता ने एफआईआर में बदमाशों की कार का नंबर लिखाया है। जिसके आधार पर बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।