*स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की महिला से लूट तो*

*स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की महिला से लूट तो*

*बेटे ने छेड़छाड़, केस दर्ज*

*गाजियाबाद, 04 फरवरी।* स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वर्मा, उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ महिला के साथ छेड़छाड़, लूटपाट और मारपीट करने का केस कविनगर थाने में दर्ज किया गया है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाली पीडि़ता का आरोप है कि रवि वर्मा के बेटे ने सोते समय उसके साथ अश्लीलता की और विरोध करने पर मारपीट की। बाद में रवि वर्मा और उसकी पत्नी ने उसपर लाइसेंसी हथियार तानकर चेन और हाथों के कड़े लूट लिए। आरोपियों पर कपड़े फाडऩे का भी आरोप है। पुलिस साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाली पीडि़त महिला का कहना है कि 25 फरवरी को वह राजनगर में रहने वाली अपनी भतीजी के घर गई हुई थीं। रात में वह भतीजी के घर पर ही रुक गईं। आरोप है कि 26 फरवरी को सुबह करीब सवा 10 बजे जब वह भतीजी के कमरे में सोई हुई थीं, तभी रवि वर्मा का बेटा अभिषेक वहां आ धमका और उनके साथ अश्लीलता करने लगा। नींद से जागी महिला ने उसका विरोध किया तो अभिषेक ने मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच रवि वर्मा और उसकी पत्नी संगीता वर्मा भी वहां आ गए और उन्हें धक्का देते हुए महिला के कपड़े फाड़ दिए। महिला का कहना है कि रवि वर्मा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक उनके माथे पर तान कर उनसे गले की चेन और हाथों के कड़े लूट लिए।

आरोप है कि वारदात के दौरान रवि वर्मा ने खुद को स्वर्णकार समाज का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताते हुए धमकाया कि उसकी पहुंच ऊपर तक है। स्थानीय पुलिस.प्रशासन उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। पीडि़ता ने आरोपियों से अपने और परिवार की जान माल को खतरा बताते हुए थाने में शिकायत की। घटना के बाद से पीडि़ता डिप्रेशन में हैं। उन्होंने न सिर्फ पुलिस से बल्कि अपने समाज के लोगों से भी न्याय की मांग की है। वहीं, सीओ कविनगर अवनीश कुमार का कहना है कि रवि वर्मा और उसकी पत्नी संगीता वर्मा व बेटे अभिषेक वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, लूटपाट और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।