*राहुल भाटी मर्डर केस का खुलासा,*

*राहुल भाटी मर्डर केस का खुलासा,*
*बहन पर गंदी नजर के शक में दोस्त ने की थी हत्या*

ग्रेटर नोएडा, 13 फरवरी। ग्रेटर नोएडा में हुई बसपा नेता के बेटे राहुल भाटी की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई अवैध पिस्टल और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार आरोपी भाजपा जिला अध्यक्ष का भतीजा बताया जा रहा है।

मृतक और आरोपी दोनों दोस्त थे। आरोपी ने कथित तौर पर अपनी बहन पर गंदी नजर रखने के शक में राहुल की हत्या की थी। डीसीपी सेंट्रल जोन ने आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार के नकद पुरस्कार दिया है।

जानकारी के अनुसार, दादरी में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता के बेटे राहुल भाटी (30) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ है। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को थापखेड़ा गांव की सीसीटीवी फुटेज मिली थी। इसमें राहुल एक युवक के साथ बाइक पर बैठकर जाता दिख रहा था।

पल्ला गांव के रहने वाले बसपा के मेरठ मंडल के पूर्व को-ऑर्डिनेटर हरगोविंद भाटी का बेटा राहुल खेतीबाड़ी का काम संभालता था। उसका शव शुक्रवार को जुनपत के जंगल में मिला था। घटनास्थल से कई किलोमीटर पहले राहुल की बाइक मिली थी। इस हत्याकांड के पीछे पुलिस को शुरू से ही किसी जानकार का हाथ होने का शक था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि राहुल के सिर के पास गोली मारी गई थी। राहुल ने दो चेन पहनी हुई थीं, लेकिन उसके गले में दोनों चेन मौजूद थीं। इससे पता चलता है लूट के लिए उसकी हत्या नहीं की गई थी।

पुलिस ने अपनी जांच में पल्ला गांव से डिपो मेट्रो तक जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। एक फुटेज में राहुल एक बाइक पर दिखा। पुलिस को आशंका है कि राहुल किसी परिचित के साथ बाइक छोड़कर गया था।