समाज सेवा एक सच्ची डगर को चरितार्थ कर रहे गोरखपुर शहर के युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय…

समाज सेवा एक सच्ची डगर को चरितार्थ कर रहे गोरखपुर शहर के युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय…

नि:शुल्क मास्क वितरण अभियान का उद्देश्य जनमानस कि कोरोना से रक्षा करना है: कुलदीप पाण्डेय…

गोरखपुर! समाज सेवा एक सच्ची डगर को चरितार्थ कर रहे गोरखपुर शहर के युवा समाजसेवी व युवा जनकल्याण समिति नामक सामाजिक संगठन के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने करोना वायरस के तिसरी लहर के प्रकोप को देखते हुए जरुरतमंदों व जनमानस मे निस्वार्थ भाव से निशुल्क मास्क वितरण करने का अभियान प्रारम्भ किया.
अभियान के अन्तर्गत आज दूसरे दिन राजेन्द्र नगर से बरगदवां सोनौली मार्ग पर सड़क के किनारे रह रहे बंसफोड़ समुदाय के लोगों व राह चलते बिना मास्क के सैकड़ों नागरिकों व जरूरतमंदो को मास्क पहनाकर व बाटकर कोरोना जैसे ओमिक्रोन वायरस से सतर्क व सावधान रहने के लिए जागरूक किये।
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने कोरोना के तीसरे लहर को देखते हुए अपने समाज के लोगों की सामर्थ्य अनुसार सहयोग व रक्षा करने हेतु निःशुल्क मास्क वितरण करने का संकल्प लिया है,जिससे निरन्तर समाज के सैकड़ों लोगों को निःशुल्क मास्क प्रदान कर जन सेवा का परिचय दे रहे हैं.
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने कहा कि कोरोना संकट काल में बहुत से लोगों ने मानवता का हनन किया है, विकट परिस्थितियों में भी लालची व्यक्तियों ने अवसर का लाभ लिया,एक तरफ कोरोना ने जन जीवन को अस्त-व्यस्त कर आय के स्त्रोत पर पाबन्दी लगा दिया तो दूसरी तरफ लोगों ने मास्क सेनेटाइजर आदि उपयोगी वस्तुओं पर मनमानी दाम लगाकर बेचने का काम किया.
इसी को ध्यान में रखते हुए पहली व दूसरी लहर की भांति तिसरी लहर में भी सामर्थ अनुसार समाज के लोगों में प्रतिदिन सैकड़ों मास्क निःशुल्क वितरण करने का कार्य करुंगा, समाज व देश कि रक्षा करने में मेरा लघु प्रयास सार्थक हो सभी जन स्वस्थ व निरोग रहे तथा चेहरे पर मास्क के साथ मुस्कान भी रहे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…