एशेज : एंडरसन बोले, भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया में करेंगे वापसी…

एशेज : एंडरसन बोले, भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया में करेंगे वापसी…

एडिलेड, 15 दिसंबर। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने गुरुवार से एडिलेड ओवल में शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट से पहले अपनी टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि जिस तरह से इस साल की शुरुआत में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीतकर वापसी की थी, वैसे ही हम भी वापसी कर सकते हैं।

ब्रिस्बेन टेस्ट में नौ विकेट से हारने के बाद इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है।

द टेलीग्राफ में एंडरसन ने बुधवार को लिखा, यहां भारत 36 रन पर ऑलआउट हो गया था, लेकिन फिर भी उन्होंने बेहतरीन वापसी की थी और सीरीज में जीत हासिल की। इसलिए हम जानते हैं कि यह संभव है। हमें कड़ी मेहनत के साथ बल्ले से की गई गलतियों को सुधारने की जरूरत होगी।

एंडरसन ने कहा, हम जानते हैं कि हमने ब्रिस्बेन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि इस बार चीजें अलग होंगी। हमारे पास संभावित रूप से विरोधी टीम की तुलना में बेहतर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा की है। हम जानते हैं कि हम क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। हर कोई टीम में अपनी भूमिका जानता है और हम जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया को हरा सकते हैं।

39 वर्षीय खिलाड़ी ने पहला टेस्ट नहीं खेलने पर निराशा व्यक्त की।

उन्होंने आगे कहा, पहला टेस्ट नहीं खेलना बहुत निराशाजनक था। जब मैंने पिच को देखा तो मैं गेंदबाजी के लिए उत्सुक था। ऐसे पिच पर एक सीमर के रूप में आप खेलना पसंद करेंगे। साथ ही स्टुअर्ट ब्रॉड भी खेलने के लिए बेताब थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

एंडरसन ने कहा कि पिछले मैच की बात करके अब कोई फायदा नहीं है। क्योंकि ब्रॉड ने एडिलेड टेस्ट की तैयारी के लिए नेट्स में कड़ी मेहनत की।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…