वनडे चयन के लिए उपलब्ध हूं और रोहित शर्मा से कोई दिक्कत नहीं: विराट कोहली…

वनडे चयन के लिए उपलब्ध हूं और रोहित शर्मा से कोई दिक्कत नहीं: विराट कोहली…

मुंबई, 15 दिसंबर। भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके और नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की आ रही खबरों को खारिज किया है।

रोहित शर्मा चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हैं और विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों से वनडे सीरीज से नाम वापस लेने की योजना बनाई थी, जिसे यह बात सामने आ रही थी कि टीम में सब कुछ सही नहीं है।

दरअसल, भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बीते दिन ट्वीट कर टीम में दरार की अटकलों को हवा दी थी, उन्होंने कहा था कि विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन सही समय पर छुट्टी लेनी चाहिए थी। इससे भारतीय टीम में दरार की अटकलें तेज हो जाएंगी।

हालांकि, कोहली ने कहा, वह कभी आराम नहीं करना चाहते थे और वनडे में चयन के लिए उपलब्ध थे। कोहली ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका में तीन वनडे मैचों में रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलने में कोई दिक्कत नहीं है।

रोहित के साथ अपने रिश्ते पर कोहली ने कहा, मुझे रोहित से कोई दिक्कत नहीं है। मैं पिछले दो साल से इसे स्पष्ट कर रहा हूं। मैंने पहले भी कई बार कहा है कि मेरी ओर से कोई भी बात कभी भी टीम के खिलाफ नहीं होगी। मैं भारतीय क्रिकेट के लिए प्रतिबद्ध हूं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…