एलेक्सा की सुविधा के साथ जेब्रोनिक्स जेडईबी-ज्यूक बार 3820 प्रो साउंडबार लॉन्च…

एलेक्सा की सुविधा के साथ जेब्रोनिक्स जेडईबी-ज्यूक बार 3820 प्रो साउंडबार लॉन्च…

नई दिल्ली, 10 दिसंबर । देसी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपना नया एलेक्सा बिल्ट-इन जेडईबी-ज्यूक बार 3820ए प्रो साउंडबार लॉन्च किया।

जेडईबी-ज्यूक बार 3820ए प्रो 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

जेडईबी-ज्यूक बार 3820ए प्रो एक उन्नत फार फील्ड माइक के साथ आएगा जो आप शोर वाले वातावरण में या तेज संगीत बजाते हुए भी स्पष्ट रूप से सुन सकता है। इसके साथ आप अपने घर पर ही शानदार ऑडियो के साथ सभी चीजों के मनोरंजन के केंद्र में रहें।

जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने एक बयान में कहा, जेब्रोनिक्स में साउंडबार की एक विस्तृत श्रृंखला है जो उपभोक्ताओं द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त की जाती है। यह देखते हुए कि बाजार कैसे स्मार्ट उत्पादों की ओर बढ़ रहा है और साउंडबार आपके घरेलू मनोरंजन का केंद्र है, इसलिए हमने एलेक्सा की सुविधा को अपने नवीनतम साउंडबार में लाया है।

स्मार्ट साउंडबार मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है ताकि ग्राहक बिल्ट-इन वाईफाई कनेक्टिविटी के माध्यम से या वायरलेस ब्लूटूथ के माध्यम से स्ट्रीम करने के लिए अपने स्मार्टफोन के माध्यम से ऑडियो को वायरलेस तरीके से स्ट्रीम कर सकें। साउंडबार पर बेहतरीन संगीत और मूवी अनुभव प्राप्त करने के लिए ग्राहक अपने टीवी को एचडीएमआई (एआरसी) से भी जोड़ सकते हैं।

स्मार्ट साउंडबार में डुअल बिल्ट-इन शक्तिशाली सबवूफर 6.98 सेंटीमीटर ड्राइवर हैं, जो डुअल 4.4 सेंटीमीटर मिड और हाई रेंज ड्राइवरों द्वारा संवर्धित है जो एक संपूर्ण होम थिएटर अनुभव देने के लिए पावरहाउस 80वाट आरएमएस ऑडियो प्रदान करते हैं।

कंट्री मैनेजर एलेक्सा स्किल्स एंड वॉयस सर्विसेज, अमेजन इंडिया ने दिलीप आर एस ने कहा, हम एलेक्सा बिल्ट-इन सुविधा के साथ जेब्रोनिक्स के जेडईबी-ज्यूक बार 3820 प्रो साउंडबार के लॉन्च से खुश हैं। यह साउंडबार ग्राहकों के लिए होम थिएटर के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाएगा और साथ ही सभी के लिए हैंड्स-फ्री एलेक्सा नियंत्रण की सुविधा प्रदान करेगा।

साउंडबार अपने यूएसबी पोर्ट के साथ पेन ड्राइव के माध्यम से भी गाने चला सकता है या एचडी टीवी बॉक्स के लिए ऑक्स या ऑप्टिकल इनपुट वाले लैपटॉप जैसे उपकरणों से जोड़ा जा सकता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट