बिग बॉस 15: सोफिया हयात ने राखी, रितेश को बताया असली कपल…

बिग बॉस 15: सोफिया हयात ने राखी, रितेश को बताया असली कपल…

मुंबई, 07 दिसंबर। कई बिग बॉस प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद कि राखी सावंत ने रियलिटी शो के एक कैमरामैन को उनके पति के रूप में पेश किया है, उनकी दोस्त और बिग बॉस 7 की प्रतियोगी सोफिया हयात उनके समर्थन में सामने आई हैं।

वह कहती है, मुझे दुख होता है कि लोग बिना किसी तथ्य की जांच किए किसी के बारे में अफवाहें और बयान देते हैं, जो पूरी तरह से अस्वीकार्य और गलत है। मैं राखी सावंत और रितेश की शादी में रही हूं और यह वास्तव में हुआ है। राखी मेरी दोस्त है और उसने मेरे साथ भी साझा किया और अब शो में भी, कि वह मुश्किल में थी जब रितेश उसके जीवन में आया। मैं उनके साथ खड़ी हूं।

सोफिया ने बाद में यह भी कहा कि रितेश एक एनआरआई हैं जो भारत में केवल राखी के लिए आए थे क्योंकि वह उन्हें शो में चाहती थीं। रितेश एक दयालु आदमी है। राखी उसके पैसे के पीछे नहीं है। उसने प्यार के लिए शादी की है। मैं उन दोनों से प्यार करती हूं। मैंने उन्हें उनके रिश्ते के लिए अपना आशीर्वाद दिया। क्या हम उनके प्यार का जश्न मना सकते हैं। प्यार सुंदर है। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि जब तक हम सच्चाई नहीं जानते, तब तक किसी भी चीज का न्याय न करें।

सोफिया को वेलकम- बाजी महमान नवाजी की, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और सुपरड्यूड के लिए जाना जाता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…