बिग बॉस-15: रितेश के सामने अपने रिलेशनशिप को लेकर इमोशनल हुईं देवोलीना, भड़क उठीं राखी…

बिग बॉस-15: रितेश के सामने अपने रिलेशनशिप को लेकर इमोशनल हुईं देवोलीना, भड़क उठीं राखी…

मुंबई, 07 दिसंबर। ‘बिग बॉस 15’ में जब से वाइल्डकार्ड आए हैं, कुछ न कुछ धमाकेदार देखने को मिलता ही है। भले उनकी नॉन विआईपीज से लड़ाई हो या फिर उनका इमोशनल ब्रेकडाउन। लास्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिया, जिसमें वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पास्ट के कुछ यादों को लेकर इमोशनल हो गईं। दरअसल, गार्डेन एरिया में देवोलीना और राखी सावंत के पति रितेश के बीच कुछ बातें होती हैं और बातों ही बातों में देवो की आंखों से आंसू छलक जाते हैं।

हुआ यूं कि दोनों अपने पास्ट लाइफ को लेकर कुछ चीज़ें डिस्कस कर रहे होते हैं। पास्ट में क्या-क्या अप एंड डाउन्स आए वो सब शेयर कर रहे होते हैं। इसी बीच अपनी लाइफ के उस फेज़ को याद करती हैं, जब उन्होंने कई सपने देखे और पूरे करने के लिए कोशिश भी कर रही होती हैं, पर एक समय ऐसा आता है कि वो ऐसा नहीं कर पातीं।

देवोलीना रितेश से कहती हैं कि उनके भी कई सपने थे, तो आज तक पूरे नहीं हो पाए हैं। उन्होंने कहा कि वह भी एक लड़की हैं, जो शादी, परिवार और बच्चों के सपने देखा करती है। ‘मैं अपनी लाइफ में जल्दी शादी करना चाहती थी। परिवार और बच्चे चाहती थी। लेकिन ऐसा हो न सका क्योंकि बच्चों में बड़ी होने के कारण मेरे कंधों पर जिम्मेदारियां ज्यादा थीं।’

देवोलीना बताती हैं कि किस तरह पास्ट में उनके साथ ऐसी चीज़ें हुईं, जिससे आज उनका किसी पर भी विश्वास कर पाना मुश्किल होता है। उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा, ‘6-7 साल मैंने अपना टाइम, फीलिंग्स और इमोशन्स सब एक रिलेशन में झोंक दिया, पर उस व्यक्ति ने इसकी कदर नहीं की।

देवो की सारी बातें सुनने के बाद रितेश उन्हें समझाते हैं। कहते हैं कि जो कुछ हुआ, उससे उन्हें बाहर आना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। जो उनके साथ के लिए बना होगा, वो एक न एक दिन उन्हें खोज ही लेगा। रितेश एक उदाहरण के तौर पर बताते हैं कि उनकी लाइफ में भी एक लड़की थी जो उनके लिए काफी कुछ अच्छा-अच्छा करती थी लेकिन अब वह लड़की उनके जीवन में है ही नहीं।

उधर रितेश और देवोलीना की बातों के बीच राखी निशांत भट (Nishant Bhatt) में यह कहते हुए नजर आईं कि उन्हें अपने पति पर भरोसा नहीं है। उनको लगता है कि रितेश की लाइफ में कोई और है। साथ ही देवो के साथ हुई रितेश की बातचीत भी राखी को पसंद नहीं आई. राखी रितेश पर बहुत गुस्सा हुईं और सवाल किए कि वह देवो के साथ इमोशनली इन्वॉल्व क्यों हुए। राखी ने रितेश को समझाया कि यहां सभी मंझे हुए खिलाड़ी हैं, कभी-भी उन्हें (रितेश) को धोखा दे सकते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…