युवती व किशोरी समेत चार की मौत…

युवती व किशोरी समेत चार की मौत…

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाली एक युवती ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर बीती रात को पंखे से फंदा लगा लिया। युवती को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। थाना फेस 3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी प्रियंका ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-51 पर सुभाष चंद्र नामक कैब चालक सड़क पर मूर्छित होकर गिर गया था। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इसके अलावा थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाले प्रिंस 18 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…