कुशीनगर में मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता की मौके पर हुई मौत…

कुशीनगर में मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता की मौके पर हुई मौत..

कुशीनगर, 23 नवंबर|  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के कसया-तुर्कपट्टी मार्ग स्थित खरदर पुल के पास मंगलवार की दोपहर में मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गई! जबकि पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे कसया सीएचसी भेजा गया! जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद मिनी ट्रक को छोड़कर चालक भाग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव अमवां बुजुर्ग (मठिया टोला) निवासी रामानंद प्रजापति (50) पुत्र  घरभरन प्रजापति अपनी बेटी अंजना (17) के साथ तरकुलवा थाना क्षेत्र के रामपुर पटवां गांव में एक वैवाहिक समारोह में बाइक से गए थे। वहां से मंगलवार की दोपहर में घर लौट रहे थे। जैसे ही तुर्कपट्टी मार्ग स्थित खरदर पुल के पास पहुंचे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार मिनी ट्रक की चपेट में आ गए।

हादसे में रामानंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पुत्री अंजना गंभीर रूप से घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल अंजना को सीएचसी कसया भेजवाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मिनी ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक चालक ने हेलमेट लगाया था।

इस संबंध में कसया थाने के एसओ अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि परिजनों से तहरीर लेकर केस दर्ज किया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट