छात्राओं ने विद्यालय में मचाया धमाल-लगाया बाल मेला…

छात्राओं ने विद्यालय में मचाया धमाल-लगाया बाल मेला…

पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू के जन्मदिन पर बच्चों ने मनाया बाल दिवस…

शिक्षण संस्था बसन्त बैली पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लगाया मेला…

बाल मेला में बच्चों ने सजाई विभिन्न प्रकार के खाद्य व्यंजनों की दुकानें…

मेला में शिक्षक सहित छात्र और अभिभावकों ने जमकर की खरीदारी…

इटावा 14 नवंबर: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन अवसर पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने विद्यालय परिसरों में बाल मेला लगाकर बाल दिवस का जमकर लुप्त उठाया।
भरथना की संस्कारवान शिक्षण संस्था में सामिल बसन्त बैली पब्लिक स्कूल के प्रशासन के संरक्षण में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बाल मेला का भव्य आयोजन कर दर्जनों दुकानें सजायीं और विभिन्न खाद्य व्यंजनों की जमकर बिक्री की, वहीं मेला में आमंत्रित छात्र-छात्राओं के माता-पिता सहित उनके अभिभावक व शिक्षकों ने जमकर खरीदारी कर व्यंजनो का चखाया है।
आपको बतादें चौदह नबम्बर को रविवार का अवकाश होने के कारण बसन्त बैली पब्लिक स्कूल प्रशासन ने छात्र-छात्राओं को एक दिन पूर्व ही बाल दिवस मेला के आयोजन अनुमति प्रदान करदी। जिसपर बसन्त वैली पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शनिवार को ही बाल मेला का भव्य आयोजन कर मंच से दर्जनों सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। बाल दिबस पर आयोजित भव्य समारोह में बतौर मुख्यातिथि पधारे सपा के पूर्व मंत्री श्रीकृष्ण यादव ने संस्था के निदेशक डॉक्टर रामनरेश यादव, प्रेस क्लब भरथना के महामंत्री विजयेंद्र तिमोरी शिक्षक वेदप्रकाश मयंक, गौरव यादव आदि अतिथियों की मौजूदगी में बाल मेला का अवलोकन कर छात्र-छात्राओं की सराहना करते हुए बच्चों के कार्यो का उत्साह वर्धन किया। बाल मेला में छात्र-छात्राओं ने चाट पकौडी, मिष्ठान, पेस्टी, केक, गोलगप्पे, कॉफी, भेलपूरी, पेटीज, मोमोज आदि व्यंजनो की दुकानें और स्टॉल लगाकर व्यंजनों की खूब बिक्री की वहीं मेले में आमंत्रित लोगो ने भी बच्चों की दुकानों से जमकर खरीदारी की और उनके व्यंजनों का स्वाद चखाया है।

पत्रकार रजत तिमोरी की रिपोर्ट…