सलर निशा व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मां गंभीर घायल…

रेसलर निशा व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मां गंभीर घायल…

  रेसलर निशा दहिया: मैं बिल्कुल ठीक हूं 👆

महिला पहलवान से हुई थी छेड़खानी ? कोच पर लगा हमले का आरोप: एकेडमी में लगाई गई आग…

पहले नेशनल रेसलर निशा दहिया की हत्या की खबर से मच गई थी सनसनी…

लखनऊ/हरियाणा। हरियाणा के सोनीपत में आज शाम रेसलर निशा व उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई, इसके अलावा हमलावरों ने निशा की मां को भी निशाना बनाया। गंभीर हालत में मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सनसनीखेज वारदात से देश भर के खेल जगत में उस समय सनसनी फैल गई, जब पहले ये खबर आई कि मृतक निशा दहिया नेशनल लेवल की रेसलर थीं। बाद में पता चला कि ये निशा वो नहीं हैं, नेशनल रेसलर निशा दहिया ने भी वीडियो जारी कर अपने सही सलामत होने की बात कहीं है।
यह सनसनीखेज वारदात सोनीपत के हलालपुर गांव की है, जहां पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है। वहीं पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों ने पहलवान निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया और मां धनपति पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा। हमले को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। निशा और उसके भाई सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उनकी मां धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है। पहलवान निशा के रिश्तेदारों का कहना है कि निशा के साथ कोच द्वारा छेड़खानी की गई थी, और ये हमला कोच पवन ने ही कराया है। हलांकि पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
ये भी खबर है कि वारदात से आक्रोशित लोगों ने एकेडमी में आग लगा दी है। पुलिस ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। थाना खरखोदा पुलिस अब इस डबल मर्डर मामले के हर पहलू को खंगाल रही है, इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। गोलियों की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। हमले को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। पोस्टमार्टम हाउस पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

उधर नेशनल लेवल की रेसलर निशा दहिया ने वीडिया जारी कर कहा है कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। निशा दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की हैं कि वह जीवित और सुरक्षित हैं और सीनियर नेशनल चैंपियनशिप खेलने के लिए अभी झारखंड के गोंडा में हैं।
(10 नवंबर 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की खबर, , ,