2,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध है ये शानदार वायरलेस स्पीकर, यहां देखें पूरी लिस्ट…

2,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध है ये शानदार वायरलेस स्पीकर, यहां देखें पूरी लिस्ट…

आजकल युवाओं के बीच वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर का काफी क्रेज है और  अगर आप भी ऐसा स्पीकर लेना चाहते हैं तो उसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। यहां हम आपको बाजार में मौजूद ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 2,000 रुपये से कम है। खास बात है कि कम कीमत के होने के बाबजूद आपको इन ब्लूटूथ स्पीकर्स में शानदार ऑडियो क्वालिटी समेत कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। आइए इन वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर्स पर डालते हैं एक नजर…

विंगाजॉय एसपी- 6560 वायरलेस स्पीकर्स

कीमत: 1,599

विंगाजॉय एसपी- 6560 वायरलेस स्पीकर्स को यूजर्स को यूजर्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इसकी खासियत इसका डिजाइन है, जो कि पॉकेट फ्रेंडली है यानि आप इसे आराम से अपनी पॉकेट में रखकर कहीं भी लेकर जा सकते हैं। इसमें किसी तरह के केबल की जरूरत नहीं है। अगर आप दोस्तों के साथ छत पर पार्टी कर रहे हैं तो इसे साथ रख सकते हैं। यह वायरलेस स्पीकर सिंगल चार्ज में 8 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकता है। इसे एंड्राइड, आईफोन और लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है।

यूबॉन एसपी-43 वायरलेस स्पीकर

कीमत: 1,999 रुपये

यूबॉन एसपी-43 वायरलेस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसमें उपयोग की गई बैटरी 10 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। यह मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है तो ऐसे में अगर आप चाइनीज डिवाइस नहीं लेना चाहते तो यूबॉन एसपी-43 आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है। इस पोर्टेबल डिवाइस में शानदार एचडी साउंड क्वालिटी मिलेगी।

जेबीएल गो प्लस पोर्टेबल

कीमत: 1,899 रुपये

यह भी वायरलेस स्पीकर्स की रेस में एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें सिंगल चार्ज के बाद आप लगभग 5 घंटे का प्लेबैक टाइम प्राप्त कर सकते हैं। यानि आप 5 घंटे तक बिना रूके म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। इस डिवाइस को लैपटॉप और स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

इनफिनिटी (जेबीएल) फ्यूज 100

कीमत: 1,099 रुपये

इनफिनिटी (जेबीएल) फ्यूज 100 वायरले स्पीकर में आपको ड्यूल स्पीकर कनेक्ट तकनीक की सुविधा मिलेगी। एक बार चार्ज करने पर यह 9 घंटे का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। यह आईपीएक्स7 वॉटरप्रूफ डिजाइन के साथ आता है, यानि आप इस डिवाइस को पानी के आस-पास भी आसानी से उपयोग कर सकते हैं। यह ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…