केवल 30 प्रतिशत भारतीयों का ही पूरी तरह से हुआ टीकाकरण : कांग्रेस

केवल 30 प्रतिशत भारतीयों का ही पूरी तरह से हुआ टीकाकरण : कांग्रेस

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर। कोविड के टीकाकरण के 100 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने की खबरों के बीच, कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि केवल 30 प्रतिशत भारतीयों को ही पूरी तरह से टीका लगाया गया है। सरकार को योजना बतानी चाहिए कि वह दिसंबर 2021 तक लक्ष्य तक कैसे पहुंचने वाली है।

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, अभी तक केवल 30 प्रतिशत भारतीयों ने पूरी तरह से टीकाकरण किया है। क्या भाजपा सरकार साझा कर सकती है कि दिसंबर, 2021 तक सभी को टीकाकरण के अपने वादे को पूरा करने की उनकी योजना कैसे पूरी होगी?

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

दो दिन में 24 लोगों की मौत; रेलवे स्टेशन वाली रेल लाइन बही, पुल टूटा

पेट्रोलियम उत्पादों की ऊंची कीमतों के कारण सब्जियों सहित आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस नेता ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, बीजेपी को हर रोज लोगों को मूल्य वृद्धि टीका (इंजेक्शन) देने के बजाय निकट भविष्य में टीका उत्सव मनाने के लिए तेज गति से टीकाकरण देना चाहिए।

सरकार ने बुधवार को कहा कि पिछले 24 घंटों में 41,36,142 वैक्सीन खुराक के प्रशासन के साथ, भारत का कोविड-19 टीकाकरण कवरेज अनंतिम रिपोर्ट के अनुसार बुधवार सुबह 7 बजे तक 99.12 करोड़ (99,12,82,283) से अधिक हो गया है। यह 97,99,506 सत्रों के माध्यम से हासिल किया गया है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

सरावल में माता के मंदिर पर शोभायात्रा के साथ मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन संपन्न…