टीना दत्ता ने मीका सिंह के साथ दुर्गा मां एलो रे की शूटिंग की…

टीना दत्ता ने मीका सिंह के साथ दुर्गा मां एलो रे की शूटिंग की…

मुंबई, 10 अक्टूबर। अभिनेत्री टीना दत्ता ने गायक मीका सिंह के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो दुर्गा मां एलो रे की शूटिंग की।

मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली टीना की जड़ें शहर से जुड़ी हैं क्योंकि उनका परिवार वहीं रहता है। अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में उत्साहित, टीना ने साझा किया, संगीत वीडियो में उत्सव का माहौल है। यह एक गीत है जो दुर्गा पूजा के इर्द-गिर्द घूमता है। यह त्योहार मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं साल के इस समय के दौरान अपने शहर जाने की कोशिश कर रही हूं। मेरी संस्कृति और परंपराओं के इस हिस्से को जीवित रखने की कोशिश करें। मैं मीका सिंह के साथ एक गीत करने के लिए उत्सुक हूं।

टीना का कहना है कि वह देवी दुर्गा को समर्पित एक वीडियो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हैं और साथ ही इसने उन्हें उनके बचपन के दिनों की याद दिला दी। टीना ने आगे कहा, मुझे ढोल, धुनुची नृत्य, साड़ी पहनना, पूरे शहर को जगमगाते हुए देखना बहुत पसंद है। दुर्गा पूजा एक मनोदशा है और हर बंगाली इसके बारे में दृढ़ता से महसूस करता है। मैंने इस वीडियो के माध्यम से अपने बचपन को फिर से जीवंत किया है। यह एक ऐसे परिवार पर आधारित है जहां हर कोई मस्ती कर रहा है लेकिन मां, सद्गुण से व्यवस्था करने और कामों को चलाने में व्यस्त है, और मेरे द्वारा निभाई गई बेटी की भूमिका उसे उत्सव में शामिल होने के लिए कैसे खींचती है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट