बिजली संकट पर ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान,

बिजली संकट पर ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान,

कहा- मामले को बेवजह दिया जा रहा तूल

देश में बड़े बिजली संकट की आशंका पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने बड़ा बयान दिया है।उन्होंने कहा कि देश में कोयले की कमी नहीं है,इस बात को बेवजह बढ़ाया जा रहा है।

दिल्ली में बिजली संकट नहीं- ऊर्जा मंत्री

ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने कहा कि कल (शनिवार) शाम को दिल्ली के उप-राज्यपाल (LG) से बात की। सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा है।मैंने उन्हें कहा है कि बिजली की उपलब्धता ठीक है और ठीक ही रहेगी।आज हमने बैठक भी बुलाई थी,दिल्ली में बिजली की आपूर्ति पूरी है और आगे भी होती रहेगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

एक शख्स ने अपने भाई के नाम पर 34 साल भारतीय सेना की सेवा की

ऐसे फैली बिजली संकट की खबर

आरके सिंह ने कहा कि बिना आधार के पैनिक हुआ क्योंकि एक मैसेज चला गया था।वो मैसेज GAIL ने भेजा था क्योंकि कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा था,हमने बोला कि आपूर्ति करते रहेंगे चाहे इंपोर्टेड गैस ही क्यों न हो? पूरे देश में गैस उपलब्ध कराएंगेकोई कमी नहीं हुई थी और न होगी।

चिंता की कोई जरूरत नहीं- ऊर्जा मंत्री

उन्होंने आगे कहा कि संकट कभी नहीं था,ये बनाया गया है।टाटा के CEO को चेतावनी दी गई है कि अगर इस तरह के निराधार मैसेज आगे भी किए तो कार्रवाई होगी।जितना स्टॉक इस्तेमाल हो रहा है उससे ज्यादा आ रहा है,प्रह्लाद जोशी से लगातार बातचीत हो रही है।चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने चिट्ठी लिखी है लेकिन ऐसी कोई दिक्कत नहीं है।कोयला जहां जितना जरूरी है, वहां उतना मुहैया कराया जा रहा है।डिमांड बढ़ी है यानी हमारी इकोनॉमी बढ़ रही है, इस बात की हमें खुशी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

एक शख्स ने अपने भाई के नाम पर 34 साल भारतीय सेना की सेवा की