दबंगों ने की झुग्गी में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश…

दबंगों ने की झुग्गी में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश…

धमकाया, अगवा कर जान से मार देंगे…

गाजियाबाद, 05 अक्टूबर। विजयनगर थानाक्षेत्र में इलाके के दबंगों द्वारा झुग्गी में घुसकर 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। विरोध करने पर आरोपियों ने किशोरी और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। पीडि़त परिवार का शोर शराबा सुनकर आरोपी मौके से भाग गए, लेकिन जाने से पहले उन्होंने पीडि़त परिवार को धमकी दी कि आज तो वह बच गए, लेकिन वह उनकी बेटी को अगवा कर जान से मार देंगे। आरोपियों की धमकी से दहशत में आए परिवार ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दर्ज कराई गई एफआईआर में पीडि़ता की मां का कहना है कि वह विजयनगर क्षेत्र की एक कॉलोनी में बसी झुग्गी में परिवार के साथ रहती है। उनके पड़ोस में बसी अन्य झुग्गियों में कुछ गुंडे व दबंग किस्म के लोग रहते हैं। महिला का कहना है कि सोमवार को वह और उसके पति व नाबालिग बेटी झुग्गी में मौजूद थे। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे पड़ोसी की झुग्गियों में रहने वाले दबंग फरमान, शाहबाज, नेता, आरिफ और लियाकत अपने अन्य साथियों के साथ उनकी झुग्गी में आ घुसे और उन्होंने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया।

आरोप है कि पति-पत्नी ने अपनी बेटी के साथ की जा रही गंदी हरकत का विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीडि़त परिवार का शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें आरोपियों से बचाया। महिला का कहना है कि जाने से पूर्व आरोपी उन्हें धमकी देकर गए हैं। आरोपियों ने कहा कि हम तुम्हेें नहीं छोड़ेंगे। आज तो तुम्हें बचा लिया गया, लेकिन जब भी मौका मिलेगा तो वह उनकी बेटी को उठाकर ले जाएंगे और जान से मार देंगे। पीडि़त परिवार ने आरोपियों से अपनी जान माल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। एसएचओ विजयनगर योगेन्द्र मलिक का कहना है कि पीडि़त महिला की तहरीर पर उक्त पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…