खाने के ऑर्डर में देरी होने पर होटल में तोड़फोड़…

खाने के ऑर्डर में देरी होने पर होटल में तोड़फोड़…

भाजपा नेता के रिश्तेदारों पर हंगामे का आरोप…

गाजियाबाद, 05 अक्टूबर। इंदिरापुरम में खाना खाने के लिए एक होटल पर आए युवकों ने खाना परोसने में देरी होने पर होटल में तोड़फोड़ कर दी। आरोपी युवक भाजपा नेता के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित होटल मालिक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मारपीट और तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

शहीद नगर में रहने वाले इमरान खान का इंदिरापुरम के शिप्रा रिवेरा टावर में होटल है। इमरान का कहना है कि सोमवार शाम को एक भाजपा नेता के कुछ रिश्तेदार हाथों में बीयर की बोतल लेकर आए और खाने का ऑर्डर दिया। खाना देने में थोड़ी सी देरी हो गई तो उन युवकों ने होटल में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। जब उन्होंने उन युवकों का विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी और होटल में तोड़फोड़ कर दी।

इसके बाद आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि उनके यहां आने से पहले आरोपी पास में ही एक दुकान पर भी कर्मचारियों को धमकाकर आए थे। पीड़ित इमरान खान की शिकायत पर पुलिस ने अभिषेक त्यागी, नकुल त्यागी समेत दो अज्ञात के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…