जनता की सेवा कार्य में जुटे रहें भाजपा कार्यकर्ता- जयदेवी कौशल…

जनता की सेवा कार्य में जुटे रहें भाजपा कार्यकर्ता- जयदेवी कौशल…

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को सभी तक पहुंचाएं: मीनू वर्मा…

मलिहाबाद में मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न…

मलिहाबाद (लखनऊ)। विकास खण्ड में आयोजित कार्यक्रम मण्डल कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुये विधायिका जयदेवी कौशल ने कहा कि वर्ष 2020 व 2021 में कोरोना जैसी महामारी ने ताण्डव फैलाये रखा। इस महामारी में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर लोगों की अथक सेवा का कार्य किया, जो कि अनवरत अभी तक जारी है।
उन्होने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ एवं मण्डल स्तर पर एकजुट होकर कार्य करें, एक दूसरे के सुख दुख में हमेशा साथ रहें। विधायक जयदेवी कौशल ने कहा कि आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव की तैयारी के लिये गांव-गांव जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं को केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं की जानकारी देने के साथ पात्रों को उनका लाभ पहुंचाएं।
ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मीनू वर्मा ने कहा कि जिस तरह पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संपन्न हुये पंचायत चुनावों में एकजुट होकर अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित की, उसी प्रकार आगामी विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर कार्य करने की जरूरत है। इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र अवस्थी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अरविन्द शर्मा, अनुसूचित जाति के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विकास किशोर उर्फ आशू, अखिलेश उर्फ अंजू सिंह, कुंवर जितेन्द्र बहादुर सिंह, गुड्डू लोधी सहित बूथ एवं मण्डल स्तर के भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,