लखनऊ के बाद अब यहां महिला ने कार ड्राइवर को जड़े…

लखनऊ के बाद अब यहां महिला ने कार ड्राइवर को जड़े…

ताबड़तोड़ थप्‍पड़, साथी को भी पीटा…

पानीपत, 07 अगस्त। कुछ दिन पहले लखनऊ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ। इसमें एक लड़की कैब ड्राइवर को पीटते नजर आ रही है। अब एक ऐसा ही वीडियो हरियाणा के पानीपत का भी वायरल हो रहा है। इसमें एक स्‍कूटी सवार महिला ने कार रुकवाया और चालक को थप्‍पड़ मारने शुरू कर दिए। पानीपत की ये घटना चर्चा का विषय बनी है।

पानीपत के शेरा गांव के पास बस स्टाप के पास महिला स्कूटी सवार ने एक कार को रुकवाकर दो युवकों की क्रिकेट बैट से धुनाई कर दी। इसमें दोनों पीड़ित युवकों का कोई अपराध भी सामने नहीं आ सका।

अभी तक इतना ही पता चल सका है कि कार सवार युवकों के आगे एक स्कूटी पर महिला जा रही थी। इसमें कार सवार ने उन्हें ओवरटेक ही किया था। यही बात महिला को बुरी लग गई। शेरा बस स्टाप के पास कार सवार युवकों को इशारा कर पहले तो कार रुकवाई। फिर कार की चाबी निकाल कर महिला ने फोन कर अपने पति को भी बुला लिया। मौके पर क्रिकेट खेलने का बैट लेकर पहुंचे महिला के पति व महिला दोनों ने मिलकर दोनों युवकों की पिटाई करनी शुरू कर दी।

पुलिस हेल्पलाइन न 112 पर की गई शिकायत पर मतलौडा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस संबंध में शिकायतकर्ता कार सवार गोली करनाल के मोनू व ब्रजेश ने पुलिस को बताया कि गांव खंडरा में हमारा कामन सर्विस सेंटर है। हम अपने सेंटर को बंद करके अपने गांव के लिए कार से जा रहे थे। हमारे आगे के एक महिला स्कूटी पर जा रही थी। हमने अपनी कार स्कूटी से आगे निकल ली। हम आराम से अपने मार्ग पर जा रहे थे। गांव शेरा बस स्टॉप के पास पहुंचे तो स्कूटी चालक महिला ने साइड से रोकने का इशारा किया।

हमने कार रोक कर महिला से पूछा कि क्या बात है। स्कूटी चालक महिला ने गालियां देते हुए कार से चाबी निकाल कर मारना शुरू कर दिया। वे पूछते रहे कि आप हमें क्यों मार रही हो, हमारा कसूर क्या है। लेकिन महिला ने बिना रुके दोनों की जम कर पिटाई की।

उसके बाद मौके पर पहुंचे महिला के पति ने भी क्रिकेट बैट से मारपीट कर दोनों को घायल कर दिया। मामले की जांच कर रहे एएसआई दीपक ने बताया कि 112 नंबर पर मिली शिकायत पर हम घटना स्थल पर पहुंचे थे। कार सवार युवकों की शिकायत पर स्कूटी सवार महिला व उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला को जमानत मिल गई, लेकिन पति अभी फरार है।

संवाददाता मरयम खान की रिपोर्ट…