कंगना रनौत ने पापा को किया बर्थडे विश…

कंगना रनौत ने पापा को किया बर्थडे विश…

बोलीं- काश! मेरे पैरंट इतने सख्त न होते….

 

मुंबई, 01 मई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। कंगना की सोशल मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में भी रहती हैं। अब कंगना ने अपने पिता को उनके जन्मदिन पर विश किया है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की है। हालांकि कंगना ने इस पोस्ट को लिखते हुए अपने पिता को एक सख्त अभिभावक भी कह दिया है।

 

कंगना ने अपने पिता की एक ब्लैक ऐंड वाइट पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डियर पापा, काश आप इतने सख्त पैरंट न होते लेकिन उदास आखों, घुंघराले बाल और खासतौर पर बहादुर गर्म खून और गुस्से के लिए शुक्रिया। मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया है बल्कि आपकी आग भी पाई है। हैपी बर्थडे पापा, आपकी बब्बर शेरनी छोटू।’

 

वैसे बता दें कि कंगना पहले भी कई बार कह चुकी हैं कि उनके अपने पिता से बहुत अच्छे संबंध नहीं रहे हैं। कंगना ने कई इंटरव्यू में बताया है कि काफी सालों तक उनके पिता ने उनसे बात तक नहीं की थी। कंगना के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ऐक्टिंग करे और इसीलिए काफी सालों तक वह कंगना से बात तक नहीं करते थे।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अब कंगना की अगली फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। पहले यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया। इसके अलावा कंगना फिल्में ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ भी प्रॉडक्शन स्टेज में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….