फ्री का वाई-फाई इस्तेमाल करने के लिए इनस्टॉल करे ये एप्प…

फ्री का वाई-फाई इस्तेमाल करने के लिए इनस्टॉल करे ये एप्प…

 

जब आपके फोन में नेटकार्ड नहीं होता तो आप कोशिश करते हैं कि किसी और के वाई-फाई से आपका नेट चलने लगे। अक्सर ऐसा होता है कि किसी अंजान का वाई-फाई इस्तेमाल करते समय उसका पासवर्ड ना पता होने के कारण आपको परेशानी होती है। लेकिन अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब आप कुछ सिंपल तरीकों से किसी का भी वाई-फाई पासवर्ड क्रैक कर सकते हैं। किसी के वाई-फाई पासवर्ड को क्रैक करने के लिए आपको अपने एंड्रायड फोन में वाई-फाई हैकर एप को डाउनलोड करना पड़ेगा, यह एप राउटर की सिक्योरिटी को तोड़ कर आपको वाई-फाई का पासवर्ड बता देता है।

 

आपको बता दें कि राउटर दो तरह के होते हैं।

  1. डब्लूपीए2 डब्लूपीएस राउटर
  2. डब्लूईपी राउटर

 

फोन को रूट करेंः डब्लूपीएस पिन को हैक करने के लिए जरूरी है कि आपको अपने एंड्रायड फोन को रूट करने की जरूरत पड़ेगी। फोन को रूट करने के लिए आजकल बहुत से एप्स हैं जैसे- किंगो एंड्रायड एप से आप अपने फोन को रूट करा सकते हैं।

 

अपने फोन की सपोर्ट क्षमता को चैक करेंः वाई-फाई को क्रैक करने के लिए आपके फोन में ब्रॉडकॉम बीसीएम4329 या फिर बीसीएम4330 चिपसेट होना जरूरी है। या फिर आप अपने फोन की सैटिंग में इंटरनेट पर जाकर अपने डिवाइस के स्पेसिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

 

बीसीएमओएन एप्प को अपने फोन में डाउनलोड करे। इस टूल को फोन में डालने से यह आपके फोन में ब्रॉडकॉम चिपसेट को मॉनिटर करता है। जब यह एर आपके फोन में इंस्टॉल हो जाए तो इसे रन करें।

 

मॉनिटर मोड के ऑप्शन को इनेबल करेंः अगर आपको फोन में इंस्टाल फर्मवेयर एंड टूल्स लिखा हुआ दिखाई दें तो इंस्टॉल पर क्लिक करें। और मॉनिटर मोड ऑप्शन को इनेबल करें।

 

रिवर एप को डाउनलोड करेंः रिवर से किसी भी डब्लूपीएस पिन को क्रैक किया जा सकता है।

 

रिवर आइकन पर क्लिक करेंः इस एप को क्लिक करके रन करें जब आपके फोन में यू आर नोट यूजिंग इट फॉर इललीगल पर्पस लिखा हुआ आ जाए तो इसमें कन्फर्म का बटन दबा दें।

 

इसे कन्फर्म करते ही रिवर आपके आस-पास के सभी एक्सेस पॉइंट्स को स्कैन करने लगेगा। जिसका भी पासवर्ड आप क्रैक करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें। इसके बाद स्टार्ट अटैक बटन पर क्लिक करें। अब पासवर्ड को क्रैक करने के लिए रिवर एप के नीचे दिए गए बटन स्टार्ट अटैक को क्लिक करें। इस प्रकार अब आप किसी के भी वाई-फाई पासवर्ड को हैक कर सकते हैं।

 

(नोटः हम हैकिंग को बढ़ावा नहीं देते, यह कबर सिर्फ टेक के विषय में एक जानकारी भर है।)

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…