सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद नहीं तो बकरीद पर होगी रिलीज?

सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद नहीं तो बकरीद पर होगी रिलीज?

 

मुंबई, 12 अप्रैल। पिछले एक साल से बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है। पहले यह फिल्म पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस के लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई। फिर अभी तक इसे इस साल ईद के मौके पर 13 मई 2021 को रिलीज किए जाने का फैसला किया गया था। हालांकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते एक बार फिर इसकी रिलीज को टाला जा सकता है।

 

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते यह फिल्म इस साल ईद पर यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई तो इसे जुलाई में बकरीद के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक अप्रैल के आखिरी हफ्ते में मेकर्स इस बात पर विचार करेंगे कि फिल्म को मई में ईद के मौके पर रिलीज किया जाए या नहीं। सूत्रों का कहना है कि अभी तो मई में इसके रिलीज होने की सूरत नहीं दिखाई दे रही है।

 

सलमान खान भी पहले ही कह चुके हैं कि अगर इस ईद पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो अगली ईद पर की जाएगी। माना जा रहा है कि फिल्म को बकरीद वाले वीकेंड पर 16 जुलाई 2021 को रिलीज किया जा सकता है। हाालंकि अभी कुछ भी कहना मुश्किल है कि क्या फैसला लिया जाता है।

 

रिपोर्ट में बताया गया है कि अभी इस फिल्म को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज किए जाने के बारे में सोचा ही नहीं गया है। सलमान पहले ही सिनेमाघर मालिकों से वादा कर चुके हैं ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को थिअटर्स में ही रिलीज किया जाएगा। अब जो भी फैसला हो मगर फिल्म की टीम ने अपनी रिलीज की तैयारियां पूरी कर ली हैं और मेकर्स की इजाजत मिलने के तुरंत बाद ही फिल्म रिलीज कर दी जाएगी।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…