जैस्मिन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने चला दाव…

जैस्मिन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने चला दाव…

अली गोनी से किया प्यार का इजहार…

 

मुंबई, 11 जनवरी। जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ से बेघर क्या हुईं, सोनाली फोगाट की तो चांदी ही हो गई है। आखिर अब उन्हें अली गोनी का साथ जो मिल जाएगा। नहीं समझे? दरअसल जैस्मिन के घर से जाते ही सोनाली फोगाट ने अली गोनी से अपने दिल का हाल बयां कर दिया है। यूं समझ लीजिए कि उन्होंने उन्हें प्रपोज कर दिया है।

‘बिग बॉस 14’ की लाइव फीड में अली और सोनाली इस बारे में बात करते हुए दिखाई दिए और उस वीडियो क्लिप को ‘द खबरी’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। वीडियो में अर्शी खान, अली गोनी से कहती हैं कि सोनाली आपको दिल से ‘आई लव यू’ बोलना चाहती हैं। इस पर सोनाली फोगाट अर्शी को झूठा बताती हैं।

अर्शी के जाने के बाद अली और सोनाली सोफे पर बैठे बात कर रहे हैं। अली, सोनाली से बोल रहे हैं कि वह टेंशन न लें और बिंदास बोलें। वह उन्हें समझाते हैं कि उन्होंने जो भी उनके लिए बोला, उसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है। सोनाली ने उनसे अपने दिल की बात कही है। अली सोनाली से कहते हैं, ‘इसमें कोई बुरी बात नहीं है। और आप जैसे पहले बात करती थीं मुझसे वैसे बात करिए।’ यह सुनकर सोनाली पूछती हैं, ‘इसमें कुछ बुरा तो नहीं है। मैं तुम्हारे साथ अलग से बैठकर बात कर सकती हूं ना? सब लोग होते हैं तो बात नहीं होती है मुझसे। पहले अलग बात थी, पर अब नहीं होती।’

अली फिर सोनाली से कहते हैं कि वह इतनी टेंशन न लें और जैसे पहले थीं, वैसे ही रहें। लेकिन सोनाली कहती हैं कि अब वह वैसी नहीं हैं और पहले की तरह उनसे बात नहीं कर सकतीं। वह कहती हैं, ‘वैसे नहीं होता अब। अब अलग फीलिंग है।’

अब देखना यह होगा कि इस पर जैस्मिन भसीन किस तरह रिऐक्ट करेंगी। जैस्मिन के साथ-साथ घरवाले भी किस तरह रिऐक्ट करेंगे, यह देखने वाली बात होगी। हालांकि यह सोनाली फोगाट के गेम का हिस्सा है या कुछ और, यह भी आने वाले दिनों में सामने आ जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…