पुलिस पर हमला, फाड़ी वर्दी छीनी पिस्टल, तीन हमलावर गिरफ्तार…

पुलिस पर हमला, फाड़ी वर्दी छीनी पिस्टल, तीन हमलावर गिरफ्तार…

मथुरा, 14 दिसंबर । वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोगों ने पीआरवी पुलिस टीम पर हमला करते हुए उनकी पिस्टल छीन ली। इस घटना में हेड कांस्टेबल सहित दो घायल हो गए हैं, हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर होने पर सोमवार जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने आगरा रेफर कर दिया है, जबकि साथी होमगार्ड का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने डकैती के मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए हमला करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए जेल भेजा है।

गौरतलब है कि, रविवार देर रात सकराया गांव में पुलिस की झगडे़ की सूचना मिली। इस पर पीआरवी 1921 मौके पर पहुंची। पुलिस को देख गांव के ही रहने वाले आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हेड कांस्टेबल दिनेश चन्द्र की वर्दी फाड़ दी और घायल कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने होमगार्ड दिनेश सिंह की पिस्टल भी छीन ली। पीआरवी पुलिस ने वृंदावन कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। गांव पहुंचे पुलिस बल ने सकराया गांव निवासी लक्खी, प्रताप एवं बने सिंह को गिरफ्तार किया है। जबकि पांच और हमलावरों की तलाश में जुटी है। छीनी गई पिस्टल भी बरामद कर ली।

घायल हेड कांस्टेबल और होमगार्ड दिनेश सिंह को अस्पताल पहुंचाया। सोमवार हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया है। वृंदावन कोतवाली पुलिस ने सोमवार हमलावरों के विरुद्ध डकैती के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस अधीक्षक नगर (एसपी सिटी) उदय शंकर का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पीआरवी पुलिस सकराया गांव गई थी। वहां पुलिस पर हमला कर दिया और पिस्टल छीन ली। पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है और पिस्टल बरामद कर ली है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…