समाजवादी नेताओं ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन…

समाजवादी नेताओं ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन…

कन्नौज, 14 दिसंबर । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के किसान बिल के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों के समर्थन में आज हल्ला बोल प्रदर्शन का आह्वान किया था। समाजवादी पार्टी के इस एलान के मद्देनजर सोमवार सुबह से ही प्रशासन ने नेताओं के सड़क पर निकलने पर रोक लगा रखी थी।

ऐसे में पार्टी नेताओं ने जिला कार्यालय के अंदर ही कपड़े उतार कर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। अधिकारियों व पुलिस के सामने ही सपाइयों ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा पुलिस को भी खरी-खोटी सुनाई।

पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के आह्वान पर प्रदर्शन करने के लिए सपा के तमाम नेता व कार्यकर्ता रात में ही जिला कार्यालय पहुंच कर इकट्ठे हो गए। सुबह पार्टी कार्यालय से कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच कर प्रदर्शन करने की रणनीति थी, लेकिन इसकी भनक लगते ही जिला प्रशासन एक्शन में आ गई। एसडीएम सदर गौरव शुक्ला, क्षेत्राधिकारी नगर शिव प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी विकास राय भारी पुलिस फोर्स के साथ सपा के जिला कार्यालय पहुंच गए व कार्यालय का गेट बंद कर सपाइयों को बाहर ना निकलने की नसीहत दी।

इससे गुस्साएं सपाइयों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव की अगुवाई में भाजपा सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। सपाइयों ने कमर से ऊपर कपड़े उतार कर कार्यालय गेट के अंदर ही अर्धनग्न अवस्था में प्रदर्शन किया। पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की और काफी जद्दोजहद के बावजूद भी सपाइयों को प्रशासन ने बाहर नहीं निकलने दिया। इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव, संजय दुबे, भोले कुरैशी, सोनू दुबे, कप्तान यादव, सुरजीत यादव, अमित मिश्रा, सत्येंद्र यादव समेत कई सपा नेता मौजूद रहें।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…