*ताबड़तोड़ लूटपाट कर दहशत फैलाने वाले बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर…..*

*ताबड़तोड़ लूटपाट कर दहशत फैलाने वाले बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर…..*

*पुलिस कह रही है, जल्द होगी गिरफ्तारी*

*लखनऊ/साहिबाबाद।* गाजियाबाद शहर से लेकर दिल्ली की सीमा तक ताबड़तोड़ लूट और फायरिग कर दहशत फैलाने वाले बदमाशों का पुलिस डेढ़ माह में भी सुराग नहीं लगा सकी है, इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। कार सवार चार बदमाशों ने 10 अक्टूबर की सुबह कोतवाली नगर में दो व्यापरियों को लूटा। कौशांबी थाना क्षेत्र में सीमांत विहार में बुजुर्ग दंपती को लूटा। यूपी गेट के पास एक अन्य दंपती को लूटने का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर चार राउंड फायरिग की और कौशांबी थाना की ओर ही फरार हो गए।
बदमाशों की पुलिस के पास फुटेज मौजूद है, पुलिस ने उसके आधार पर फोटो बनवाकर जनपद, दिल्ली व हरियाणा के थानों में भेजी थी। मगर अब तक लुटेरों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। वहीं, 13 अक्टूबर को दिनदहाड़े साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित आनंद औद्योगिक क्षेत्र में कोरियर कंपनी के कर्मचारी अरुण खटाना से दो बदमाशों ने तीन लाख रुपये लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर तीन राउंड फायरिग की। इसके पहले 19 सितंबर को दो बदमाशों ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित अहिसा खंड दो में सीआइएसएफ रोड पर निजी कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक संदीप जैन से पिस्टल के बल पर सोने की चेन लूट ली और यातायात पुलिस के सामने से फरार हो गए।
इन बदमाशों की भी फुटेज पुलिस के पास मौजूद है, मगर पुलिस उन्हें पकड़ नहीं सकी है। पुलिस अधीक्षक (नगर) द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि लगातार बदमाश पकड़े जा रहे हैं, लूट का राजफाश हो रहा है। इन घटनाओं पर भी पुलिस काम कर रही है, जल्द ही ये लुटेरे बदमाश भी पकड़े जायेंगे।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*