*बाइक सवार युवकों ने कम उम्र के किन्नरों को सरियों से पीटा, दो के सिर फटे….*

*बाइक सवार युवकों ने कम उम्र के किन्नरों को सरियों से पीटा, दो के सिर फटे….*

*घटना के बारे में जानकारी देते हुए बाबू किन्नर* 👆

*शुक्रवार की रात भी किन्नर से हुआ था झगड़ा: आरोपी के घर पर भारी हंगामा*

 

*दो थानों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही*

 

*लखनऊ।* पुराने लखनऊ में आज दिन में बाइक सवार 4-5 युवकों ने कम उम्र के दो किन्नरों पर सरियों से हमलाकर उन्हे घायल कर दिया और भाग निकले। इस मामले में राजधानी के दो थानों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। घायल किन्नरों को पहले बाजारखाला पुलिस ने अपने यहां से ये कहकर सहादतगंज थाने भेज दिया कि उनके क्षेत्र का मामला नहीं है। घायल किन्नर बाबू के अनुसार वह अपने भाई के साथ बाजार जा रहा था तभी झवारों वाली गली के पास बाइक से आए युवकों ने पीछे से उन पर सरियों से हमला कर दिया जिससे दोनों के सिर व चेहरे पर काफी चोट आई, इसके बाद हमलावर बाइक सवार भाग निकले।
इसी के बाद चोट खाए किन्नर अपने साथियों के साथ बाजारखाला थाने की टिकैतगंज चौकी क्षेत्र स्थित झवारों वाली गली में एक परचून दुकानदार के घर पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। किन्नरों का आरोप था कि इसी घर के युवक ने परसों रात भी एक किन्नर को मारा था, जिसके बाद दोनों पक्षों में हुई कहासुनी के चलते ही आज उन पर हमला किया गया। किन्नर जब आज आरोपी युवक के घर पर हंगामा कर रहे थे, तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उन्हे थाने ले गई।
परसों रात भी किन्नर ने अपने साथियों के साथ आरोपी युवक के घर हंगामा किया था। बाबू किन्नर ने बताया कि बाजारखाला पुलिस ने उनसे कहा कि घटनास्थल हमारे यहां का नहीं है और सहादतगंज थाने भेज दिया। सहादतगंज थाने से किन्नरों को फिर बाजारखाला थाने भेजा गया। पुलिस मामले की छानबीन और आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।
*संवाददाता सिब्तैन रिजवी की रिपोर्ट, , ,*