*एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप*

*शर्मनाक :*

*एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप*

*केरल* कोरोना महामारी के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं,इसी बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। केरल के पटनमिट्ठा जिले में करोना के बढ़ते मामले के बीच में एक रेप केस की घटना सामने आई,यहां पर एक 19 साल की युवती जो कि कॉरोना से पीड़ित थी। उसे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भेजा गया था,लेकिन चौंकाने वाली घटना यह है कि एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल ना ले जाकर उस 19 साल की मरीज के साथ घिनौना दुष्कर्म किया।
पंडलम पुलिस थाने ने बताया कि वहां दो अलग-अलग अस्पतालों के अलग-अलग मरीज को भर्ती करवाया गया था,दोनों ही महिला मरीज थी,उसमें से एक महिला काफी वृद्ध थी,दूसरी लड़की 19 साल की थी दोनों को एक ही एंबुलेंस में ले जाया जा रहा था।ड्राइवर ने पहले एक मरीज को पहुंचा दिया,उसके बाद वो दूसरी युवती को हॉस्पिटल ना ले जाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां पर इस दुष्कर्म घटना को अंजाम दे दिया।इस घिनौने अपराध के बाद अपराधी ने उस 19 वर्षीय पीड़िता को करोना के केयर सेंटर में ही ले जाकर छोड़ दिया।एक तरफ से पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं,उसमें यह एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है।
अगर पीड़िता के अनुसार कहा जाए तो यह घटना शनिवार को देर रात 1:30 बजे आस पास हुई है।एंबुलेंस ड्राइवर पीड़िता को एक मैदान में ले गया और वहीं पर उसने सुनसान जगह पर इस घिनौने काम को अंजाम दिया,बता दें 108 एंबुलेंस के ड्राइवर की उम्र 25 साल है।फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोपी पर आईपीसी की धारा 375 के तहत दुष्कर्म की धारा लगाई गई है।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है।आरोपी ड्राइवर पर साल 2019 में हत्या के प्रयास का आरोप लगा था। एसपी ने बताया कि पीड़िता का इलाज कोविड अस्पताल में चल रहा था,जहां उसकी विशेष काउंसलिंग की जा रही है।

*हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट*