*लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, आज सबसे अधिक 814 पाॅजिटिव मिले…..*

*लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, आज सबसे अधिक 814 पाॅजिटिव मिले…..*

*पिछले 24 घंटे में 11 और मौतें, लखनऊ में अब तक कोरोना से 211 लोगों की मौत*

*कानून मंत्री बृजेश पाठक को मिली राहत, रिपोर्ट निगेटिव आई: इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत*

*इंस्पेक्टर अजय सिंह: कोरोना ने ले ली जान* 👆

*बृजेश पाठक: मिली राहत, रिपोर्ट निगेटिव आई* 👆

*लखनऊ।* यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना में आज रिकार्ड 814 पाॅजिटिव मिले हैं। पिछले 24 घण्टे में 11 और लोगों की मृत्यु हो गई है। राजधानी में कोरोना से मरने वालों की संख्या 211 हो गई है। वहीं प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 4,454 नए केस सामने आए हैं। प्रदेश के अपर मुख्य सचिव/स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के अनुसार अब तक प्रदेश में ठीक हो चुके संक्रमितों की सँख्या 1 लाख 432 है, वहीं कोरोना से अब तक 2,449 लोगों की मौत हो चुकी है।
यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की जहां आज मेदांता अस्पताल में मृत्यु हो गई। जबकि कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना से 2 अगस्त को मृत्यु हो गई थी।वहीं प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक कोरोना से उबर गए हैं, उनकी ताजा रिपोर्ट आज निगेटिव आई है।
यूपी पुलिस के प्रतापगढ़ में क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर अजय सिंह की आज कोरोना से मृत्यु हो गई। उन्हे प्रयागराज के स्वरुपरानी अस्पताल में आज सुबह ही वेंटिलेटर पर रखा गया था। अजय सिंह चंदौली के रहने वाले थे। उधर कोरोना के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में 17 अगस्त से 21 अगस्त तक सारी सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। (16 अगस्त 2020)
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*