हिन्दुत्व की घर-घर अलख जगाने के लिए आरएसएस के वरिष्ठ नेता इन्द्रेश कुमार ने तैयार की युवाओं की फौज…

हिन्दुत्व की घर-घर अलख जगाने के लिए आरएसएस के वरिष्ठ नेता इन्द्रेश कुमार ने तैयार की युवाओं की फौज…

फर्रुखाबाद। हिन्दुत्व की घर-घर अलख जगाने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ नेता और प्रचण्ड हिन्दूवादी इन्द्रेश कुमार ने राष्ट्रीय समान अधिकार मंच के विस्तार के लिए ऊर्जावान युवाओं की बड़ी टीम तैयार की है जो कि उत्तर प्रदेश के हर जनपद में राष्ट्रवाद और हिन्दू सभ्यता की अलख जगायेगी।
प्रचण्ड हिन्दूवादी विचारधारा वाले आरएसएस के वरिष्ठ सदस्य इन्द्रेश जी का मानना है कि जब तक युवा बिरादरी संगठित सख्ती के रूप में भारत में पल्लवित नहीं होगी तब तक हिन्दुत्व का मार्मिक दर्शन जन-जन तक नहीं पहुंचेगा। इसके लिए उन्होंने आशीष पाल व उनके साथियों के संग गहन चर्चा की।
अखिल भारतीय सामाजिक संगठनों के संरक्षक इन्द्रेश कुमार का मानना है कि राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय समान अधिकार मंच का विस्तार हो और अल्पसंख्यक ताकतें एकजुट होकर इस मंच के साथ खड़ी हों तो निश्चित तौर पर देश हर मोड़ पर अग्रणी होगा। उनका मानना है कि अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज और इसाई समाज भी भारत का अभिन्न अंग है। इन्हें सुसज्जित और संगठित करने के बाद राष्ट्र की मुख्यधारा से यदि सम्पूर्ण तरीके से जोड़ दिया जाये तो भारत का गौरवशाली इतिहास वृहद रूप से और समृ(शाली बनेगा

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…